Arun kitna dukhi lag raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arun kitna dukhi lag raha hai
Originally posted by: TrickyMind
Ankita bohot ghatiya performance de Rahi hai - mat jao.. mat jao.. Mai nahi reh paugi.. Mai aise nahi Jane dungi...
Ankita is behaving as if he isn't leaving 5 days before finale but leaving 5 months before finale
Fakeness ki dukan itna obvious fake melodrama 
I am sorry, merko bahut hasi aa rahi hai at Manku's crying. 
Jate jate bhi Suna rahi hai isse - kisi k sath bhi party mat karna..Originally posted by: Chingaari
Sukoon se jaane bhi toh nahi de rahi ye aurat
Matlab husband ki image ko toh tharki, womaniser, emotionless hi dikhani hai
Originally posted by: vibecheck
anku to vicku k jate jate bhi usko daant rahi hai k tu party karey ga mere bagair. ajeeb aurat hai.
Toxicity ki dukaan hai ye 
Originally posted by: Deadinside
Party mat karna. Ghar jaake bandh kar lena khudko jab tak main na aaun.
Yeh toh rubina sy bhi chaar hath agey hai 🥴
Vicky main aqaal ho toh divorce ka case file karey atey hi
Originally posted by: Deadinside
Main maar jaungi. Naahiiiiii.
Pavitra Rishta ka crying segment chal raha hai.
Saab ko maar dege Yeeh auraat
Natak kaar rahe hai 
Kinda feeling bad for arun,he couldn’t express his happiness, every one was busy with Vicky bhaiya. Aab keya karein,vicky bhaiya as always stole all the lime light.
chal bas kar bb. kitni sympathy dilwaye ga bahu ko 