Are fikar not Athz ji, be positive aur aap apni story kab update karengi.
I know show's plot is carp, but at least Sahan fans like us can read good stories na.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Are fikar not Athz ji, be positive aur aap apni story kab update karengi.
I know show's plot is carp, but at least Sahan fans like us can read good stories na.
Great you understood my sweetness without even analysing 😊👍Originally posted by: Reader17
Na Na Analyse karne ki zaroorat hi nai padi Theepaji
, Aapki baatein Jalebi jaise hain, Ab jab baatein jalenbi jaise hain toh aap khud bhi waisi hi hongi na...It was a wild guess
Originally posted by: A.Theepa
Great you understood my sweetness without even analysing 😊👍
Hanji thank you
but she said 🤔… leave it your innocent 😂👍Originally posted by: Reader17
Chalo I have a good heart like my friends.
Thank you Theepa ji aapne meri confusion door kardi

Originally posted by: A.Theepa
but she said 🤔… leave it your innocent 😂
Ermmmm She said what
, Ab I am innocent isliye samjh nai aaya
Originally posted by: Reader17
Are fikar not Athz ji, be positive aur aap apni story kab update karengi.
I know show's plot is carp, but at least Sahan fans like us can read good stories na.
Trying to Readerji.. Lekin man nahi lagtha... Ithna ghatiya bana diya hein Sahan story ko ki ab connect nahi kar paa rahi hoon. Which is why m not promising an update.
yes yehi wish kar skatye h ki seerat veer p dore daalna start kar de or peecha chutey ....Originally posted by: Reader17
Theek hain Anu ji ab bad dua kar sakta hain ke yeh na kare. Because badi mushkilo yeh woh ghatiya triangle khatam hua tha ke ab ek aur
Though I am pretty positive ke that angle is over for good who cares what seerat wants as usse woh kabhi milega nahi, ha but may be Veer par luck try karsakti hain as Munda bigad gaya hain.
Nahi to mujhey gaanja makers o bharosa nahi h vo kya h Kerry wedding dekhen k baad mujhey yakeen ho gaya makers ka nashedi soch is more dangerous
Seerat kya chahti ye to roopam ne IV mein bata hi Diya h or Kerry wedding k baad seerat waapis chipkegi vo kya h seerat is besharam usko kisi k daant se ya dur rehna bolne se koi farak nahi padta vo to chipkegi hi