Arun nominating Jigna 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arun nominating Jigna 
Vicky bhaiyya ka obsession with Sana
Vicky bhaiya ki paas munnu ka leaf
Vicky -munnu bata tuje Kyu nahi karna chahiye
Munnu-kyuki muje rehna hai mai deserve karta hu 
Vicky-msi munnu ko safe karuga 
Originally posted by: TrickyMind
Arun ne Jigna ko nominate kar diya .
Vicky bhaiyya k brain ka Kamal hai yeh toh 😅
Mastermind Vicky bhaiya 😂
Kal boley hi thy ky jigna ko toh first week hi jana chaiye tha 🤣
vicku k liye munawar ka naam light up hua. vicku bhaiya chose not to nominate him
Originally posted by: Cookermaichane
Vicky bhaiya ki paas munnu ka leaf
Vicky -munnu bata tuje Kyu nahi karna chahiye
Munnu-kyuki muje rehna hai mai deserve karta hu
Vicky-msi munnu ko safe karuga
Asli lobe toh yahan hai
Aishwarya making faces as usual. 2 min se upar nahi bardasht hoti ye
Rinku kachcha chaba jaane wala look liye bethi hai
KZ ki paas chudaail ka leaf 

KZ-mai inko nominate nahi karuge 
kz gets to decide ash's fate. chose not to nominate her