Arun nominating Jigna 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Arun nominating Jigna 
Vicky bhaiyya ka obsession with Sana
Vicky bhaiya ki paas munnu ka leaf
Vicky -munnu bata tuje Kyu nahi karna chahiye
Munnu-kyuki muje rehna hai mai deserve karta hu 
Vicky-msi munnu ko safe karuga 
Originally posted by: TrickyMind
Arun ne Jigna ko nominate kar diya .
Vicky bhaiyya k brain ka Kamal hai yeh toh 😅
Mastermind Vicky bhaiya 😂
Kal boley hi thy ky jigna ko toh first week hi jana chaiye tha 🤣
vicku k liye munawar ka naam light up hua. vicku bhaiya chose not to nominate him
Originally posted by: Cookermaichane
Vicky bhaiya ki paas munnu ka leaf
Vicky -munnu bata tuje Kyu nahi karna chahiye
Munnu-kyuki muje rehna hai mai deserve karta hu
Vicky-msi munnu ko safe karuga
Asli lobe toh yahan hai
Aishwarya making faces as usual. 2 min se upar nahi bardasht hoti ye
Rinku kachcha chaba jaane wala look liye bethi hai
KZ ki paas chudaail ka leaf 

KZ-mai inko nominate nahi karuge 
kz gets to decide ash's fate. chose not to nominate her