tamaatar ya ande
I meant my life 
tamaatar ya ande
I meant my life 
maine kabhi nhi dekhaOriginally posted by: dhun.laagi
Mujhe aaj pata chala ki YHA/PTKK koi zyaada log dekhte hi nahi tha..jab tv pe aata tha bachpan mein mereko lagta tha bahut famous show hai

ShubhanAllaOriginally posted by: whats.up.danger
koi mujhse b puch lo
chalo me hi bata deti hu. Pure 3 days


Thank uOriginally posted by: whats.up.danger
waah waah keep going diya. You can do it

90 days main aa rahe hu
Taunt marna hai toh Tag kr k maroOriginally posted by: whats.up.danger
at least ana jana to kar ri baki kuch members to permanent gayab mode me he
Hriti tere baat ho rahe hai

Who's your life 
Good night 😴
School k kids k exam ho rahe hai
Bahut hectic ho gaya hai schedule
C u tomorrow 
Uhhh…okay 
Who's your life
Good question
iska jawab nahi hai mere paas
Originally posted by: Fearless_Lover
Good night 😴
School k kids k exam ho rahe hai
![]()
Bahut hectic ho gaya hai schedule
![]()
C u tomorrow
Good night diya 
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k