aur dono bhai behen ke chakkar mein Dr. Dhruv pisenge. Kahan fas gaya neurosurgeon inn murkhon ke beech. Accha khaasa Canada jaa raha thaa ab har hafte kaaravaas jaata hai.
Pyaar kiya Murkhgarh ki Rajkumari se to karawaas kya cheez h 😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
aur dono bhai behen ke chakkar mein Dr. Dhruv pisenge. Kahan fas gaya neurosurgeon inn murkhon ke beech. Accha khaasa Canada jaa raha thaa ab har hafte kaaravaas jaata hai.
Pyaar kiya Murkhgarh ki Rajkumari se to karawaas kya cheez h 😉
I thought unka Tata bye bye ho Gaya
Thankfully nahi hua abhi😆
Ravi baba toh tapak gaye shaayad courtesy - Rajparivar
Are nahi , filhaal to Zinda , kab tak rahenge uski guarantee nahi , Murkhgarh wale kuchh bhi kar sakte h 👎🏼
Dhruv ab strong ban gaya hai Tara ke liye kuch bhi 😆
ye Har hafte kaaraavaas jaata hai jaise iska dusra ghar ho.
Originally posted by: Chinmayi18
Nahi woh zinda hai 👍🏼
Upcoming DT MU track me woh cupid banne wale hai
Cupid bane na bane lekin inhe charpai se 2 pedo par to khada kare makers .
haan pata laga ek aadha mrityudand unko bhi de diya dumb maharaj ne. Bahut din ho gye h unhe kisi ko mrityudand diyeOriginally posted by: Tia-life
Are nahi , filhaal to Zinda , kab tak rahenge uski guarantee nahi , Murkhgarh wale kuchh bhi kar sakte h 👎🏼
baap bete ke saath history repeat ho rhi h 😂
Dhruv is in full dilwale mode , jo bhi ho jaye jaunga to , dulhan lekar hi jaunga .
ye Har hafte kaaraavaas jaata hai jaise iska dusra ghar ho.
Ab ghar walo ki duniya mein to alien h ,isliye ek spare house vallabhgarh ki jail ko bana raha h , taki jab DK ko pagalpan ko dohra pade to chhup sake vaha 🤣