Originally posted by: dhun.laagi
I liked this scene, it shows how Dhruv is always there to catch her if she falls
Yes he's always there for her 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dhun.laagi
I liked this scene, it shows how Dhruv is always there to catch her if she falls
Yes he's always there for her 🤗
And I hope she will also be there for him always ❤️
Ye suspense hai DT ka 😆
As long as kuch ajeeb na ban jaye, chalega 🤣
Really ye talent to sirf ek sachhe Samruv shipper ke pas hi ho sakta hai 🤣
Originally posted by: Chinmayi18
Really ye talent to sirf ek sachhe Samruv shipper ke pas hi ho sakta hai 🤣
Maine saare ships mein ek ek hissa sona daalke baithi ho, jo bhi mujhe dusri sadi ke aur leke chale jaye 😛
https://twitter.com/nabsie19/status/1663722062324682752
Yeh song bhi toh kabhi BG mein play kardo inke liye CVs!
It is PERFECT for them ❤️
Originally posted by: dhun.laagi
https://twitter.com/ms_creationsx/status/1666844709661159424
Can I just say I have so much respect for how though he might have said his ILY 10000x times, he has NEVER once actually forced Tara to like him? Like woh kuch bhi Tara ko apni taraf karne ke liye nahi karta hai, he has left it to her to decide if she likes him or not.
Bilkul is bat ke liye Dhruv babu ko appreciate karna hi padega 👏
Dhruv jaisa hai waise hi usne apne aap ko Tara ke samne present kiya hai faltu ke drame nahi kiye hai Tara ko impress karne ke liye 🤗
Maine Dhruv se sikha hai sabse respectfully bat karo woh kaise little sukku ko sukanya ji aap bolta hai aur machhar ko bhi Mr senapati samrat singh ji kehta hai 👍🏼