Originally posted by: Chinmayi18
Chidiya walo ko dar tha ab kahi Dhruv - Mandu ka ONS na dekhna pade kitna has haskar Nritya ka rangarang karykram enjoy kar raha tha Dhruv 🤣
ONS?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Chinmayi18
Chidiya walo ko dar tha ab kahi Dhruv - Mandu ka ONS na dekhna pade kitna has haskar Nritya ka rangarang karykram enjoy kar raha tha Dhruv 🤣
ONS?
Hahahaha pehle sach bata do phir tasalli de dena
ek raat ki suhagraat 🤣
Mandy seducing/drugging Dhruv or something🤣
aise ladke hai to sahi lekin milne ke chances bahut rare hai 😆
Judging by Bhaiji's dialogue to Tara today, I feel he actually heard everything Dhruv babu said in the previous episode.
Originally posted by: Satrangi_Curls
ek raat ki suhagraat 🤣
Mandy seducing/drugging Dhruv or something🤣
I was going for One night stand as per Dhruv style ... ... ..17th century it is toh ...ek raat ki suhagraat sounds even better ... 🤣🤣
Originally posted by: dhun.laagi
Me---> T staying away from proclaiming D as the ideal guy 😆
Bas poster chhapwane ki deri thi itna advertise kiya tha iss bande ko
Controversial song tha is liye dekh liya hoga bechare ne out of curiosity 😉
17th century wale type ke bahut mil jayenge. 21st century wala milna thoda mushkil hai.
Seedhi baat, no backwaas.
Originally posted by: Satrangi_Curls
ek raat ki suhagraat 🤣
Mandy seducing/drugging Dhruv or something🤣

Haye re mori Ganga maiyya, ae ka ghazab ka dimaag chala rahe ho
Tumne sach kaha tha tum bohot masoom ho man liya maine 😆
BTW, KA dekhkar muze pata chala tha ki ONS means one night stand