when we blamed Abhinav for Abhimanyu's behavior 😲
hum chomu ko itni importance nhi dete
ye delusional fans kuch bhi sochte
at least think some logical tum itv k andar thodi ho🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
when we blamed Abhinav for Abhimanyu's behavior 😲
hum chomu ko itni importance nhi dete
ye delusional fans kuch bhi sochte
at least think some logical tum itv k andar thodi ho🤣
We must create one more thread chomu haters club 🤣😆😆
Originally posted by: Aarthiviji
We must create one more thread chomu haters club 🤣😆😆
Let this be our next thread name 😆
sab log idhar aake hum par inspection karenge 😆
Originally posted by: firewings_diya
sab log idhar aake hum par inspection karenge 😆
Morse code me name likhenge chomu ka 😆
what if theys how nav has some psychological issue and he imagines things like akshu asking hin kya aap mere bacche ke papa banenge and all 😆Originally posted by: Grey-licious
ITV hai bro kuch bhi ho sakta hai
kya pta ye dikhade nav sab imagine kar rha tha 🤣
Originally posted by: firewings_diya
what if theys how nav has some psychological issue and he imagines things like akshu asking hin kya aap mere bacche ke papa banenge and all 😆
Ulta hona chahiye. I want akshu to have some mental illness.
Originally posted by: firewings_diya
what if theys how nav has some psychological issue and he imagines things like akshu asking hin kya aap mere bacche ke papa banenge and all 😆
Abhimanyu ka dusra roop mujhe sirf akshu chahiye baar ayega.. abhinav sach mein pagal hojayega
akshu roop 1 is saami girlOriginally posted by: Aarthiviji
Abhimanyu ka dusra roop mujhe sirf akshu chahiye baar ayega.. abhinav sach mein pagal hojayega
Akshu roop 2 is maha kaali types 🤣 band bajayegi sabki. Have you watched kuch iss tarah. The fl has dual personality 😆