https://twitter.com/SPNFreak_Saumya/status/1642402965205176320?s=20
Meltdown is real!! 🤣
Remember ML is married to FL...
PL to PL and their fav chose the second option 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://twitter.com/SPNFreak_Saumya/status/1642402965205176320?s=20
Meltdown is real!! 🤣
Remember ML is married to FL...
PL to PL and their fav chose the second option 😆
POV
Satya : Sai darling, honeymoon pe kahaan chale? ☺️
Sai : Kya Sattu darling tum bhi naa.... ☺️
Satya : Arey bolo na Sai baby, sharmaao mat ☺️ Abhi toh bahut saara 'action' baaki hai ☺️☺️☺️
Ha ha lol 🤣🤣 mature tag karde behen 🤣🤣
https://twitter.com/RXGuMkuZhZEEQzr/status/1642418350880874497?s=20
Chal ab is ka discription dedo
https://twitter.com/RXGuMkuZhZEEQzr/status/1642414862784692224?s=20
Aur iss pic keliye bhi
Originally posted by: TJ_spinelli
https://twitter.com/RXGuMkuZhZEEQzr/status/1642418350880874497?s=20
Chal ab is ka discription dedo
Sai: Bohot garmi hai...mera makeup utar gaya...
Satya: you look lovely as always, baby...
Sai: no, i am irritated... Itni achhe costume me mai ek din dull dikhungi😤
Satya: koi nahi madam, aapka personal makeup man haazir hai... Takes out the brush to touch up...
Sai: arre arre, kya kar rahe ho? Gudgudi ho rahi hai 😂
Originally posted by: nikita05
Sai: Bohot garmi hai...mera makeup utar gaya...
Satya: you look lovely as always, baby...
Sai: no, i am irritated... Itni achhe costume me mai ek din dull dikhungi😤
Satya: koi nahi madam, aapka personal makeup man haazir hai... Takes out the brush to touch up...
Sai: arre arre, kya kar rahe ho? Gudgudi ho rahi hai 😂
Ooho doctor se makeup man bangaya
Sai: tumne Mera touch up Kiya na... Ab hume match karna hai...tum apne aapko bhi is mirror me dekh lo...
Satya: kyu, why? I know i look good always...
Sai: ha ha bade aaye par dekho to..
Satya: ok, jo hukm mere aaka...
Sai: arre mirror me dekhna hai, mujhe nahi...
Satya: tumhari aankho me khud ko dekh raha hu😆
I’m yet to see a more retarded bunch of ML fans. That namard was willing to move on with that criminal literally two days ago. Just to pacify her ego, he even refused to acknowledge being Savi’s father, was even willing to let Vinu live a life where he believed he was an orphan but yeh kameena victim hai!
https://twitter.com/Innlamhomein/status/1642384959448190976?s=20
Originally posted by: Ishani96
I’m yet to see a more retarded bunch of ML fans. That namard was willing to move on with that criminal literally two days ago. Just to pacify her ego, he even refused to acknowledge being Savi’s father, was even willing to let Vinu live a life where he believed he was an orphan but yeh kameena victim hai!
https://twitter.com/Innlamhomein/status/1642384959448190976?s=20
Jaisa idol, vaise fans...dumb!! 😆