Pari is so stupid...shaloo ka naam le liye baawli ne
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Pari is so stupid...shaloo ka naam le liye baawli ne
i would have watched it if it were like 2 hours. i sure as hell cannot do 5 🤣
Unanimously voted out by the contestants.
Shalin ka gameplay bhari pad gaya finale mein.
sad😭Originally posted by: TrickyMind
Shaleen- Journey mai sab se zyada ups and downs raha hai woh meri wajah se... Ups downs dikhane wala mai hu..
Shiv pri stan - haan woh hai.
Lol agree ho k bol rahe hai shaleen nikalne wala hai..
They're gonna do Sha dirty.
Morons

Yeh sure finale hai kya bro
Haan. I think because salman says bahar ki baat nahi karni but salman kept bringing daljeet in wkw to taunt him.
han very good aese hi bolti rehOriginally posted by: Chingaari
Pari is so stupid...shaloo ka naam le liye baawli ne
I hate u pari for taking shaloo' s name
yeh kesi front bencher thi 😡 Jo final exam mein peeche beth gayi 😡 ab tu fail hojayegi
dusro ko bhi mauka de rahi hun. dariyadil hun ☺️