Originally posted by: DelusionsOfNeha
tum vannila Khao, main chocolate khati hu!
Tell me more about yourself
Mere baare mein chhodo, woh to waqt hi bata dega
Kisine tumse badtameezi ki yahan?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: DelusionsOfNeha
tum vannila Khao, main chocolate khati hu!
Tell me more about yourself
Mere baare mein chhodo, woh to waqt hi bata dega
Kisine tumse badtameezi ki yahan?
Originally posted by: musicalstorm
Tumne mere dost se badtameezi ki
Maya khud tumhe tumhari aukat yaad dilayegi Mr. So called Demon
Maya in her mind (Now you wait and watch)
Whatever.
Mujhe kissi cheez ki daar nahin hoti...aur tumse toh bilkul nahin ! * smirks * Miss Maya Mehrotra!
Originally posted by: Hakuna_Matata11
Maya tum jaanti nahin ho mujhe.
ACP hoon main ACP darwaaza tudawana bhi jaanta hoon aur raaz khulawana bhi😎
Maya tutati nahi hai, rukti nahi hai behti hi rehti hai...
Puchho Zoya se ki hum kaise hai, woh meri dost hai, mein kharaab ho hi nahi sakti,
(Maya changes her colours)
yeah ACP uncle... Bahot pareshan kar rahe 😭Originally posted by: musicalstorm
Mere baare mein chhodo, woh to waqt hi bata dega
Kisine tumse badtameezi ki yahan?
Originally posted by: musicalstorm
Maya tutati nahi hai, rukti nahi hai behti hi rehti hai...
Puchho Zoya se ki hum kaise hai, woh meri dost hai, mein kharaab ho hi nahi sakti,
(Maya changes her colours)
Tum to meri best friend ho!! Let's have some food, bestie!

ACP I have a complain...
Meri complain sun lijiye
Yahaan koi mujhe pareshaan kar raha hai
You just relax,
Khana khane mein mein waqt barbaad nai karungi...
Barbaad to use karungi, jo humein pareshaan kar raha hai
Originally posted by: Hakuna_Matata11
Is party mein kaatil ghum raha hai aur ACP ka shak sab par jayega Aditya Raj Singh.
Tum bhi nahin bachoge?
Cooking is an art. Being a chef doesnt just mean serve good food but its presentation too.
I learnt the skills of using different tools for my passion of cooking not to kill anyone
Abhi toh pareshani shuru nahin hui hai Ms faruki🧐
Originally posted by: musicalstorm
Tum Maya Special cuisine banaoge?
Baked Macroni, Milk Flavour Gelato, Coconut Margherita with no cream
of course at your services madam. I will prepare the best food ever which wont just taste excellent but look really nice and tempting as well