ok Maroon when I think on you and I would like to get your opinion on me. LolOriginally posted by: Maroonporsche
This is the topic maker
no has mentioned me yet. I feel left out 💔🤣
In my mind this what reminds me on maroon


ok Maroon when I think on you and I would like to get your opinion on me. LolOriginally posted by: Maroonporsche
This is the topic maker
no has mentioned me yet. I feel left out 💔🤣


Kaan KHOL ke sun lo, Jaldi se Tag karo apne apne 5 friends(in 5 posts alag alag se). Get out of your lazy bums & do some work 😡😆
Mujhe ye thread mein 100 Member comments chahiye 🥳
Ye lo Sardar😎

Originally posted by: Guddu.Pandit
Kaan KHOL ke sun lo, Jaldi se Tag karo apne apne 5 friends(in 5 posts alag alag se). Get out of your lazy bums & do some work 😡😆
Mujhe ye thread mein 100 Member comments chahiye 🥳
Koshish puri hai Sardar..😒but kya kare aap ke liye kuch jyada hi mehnat karni padi
Koi filmy character aap jaise cheracter ko suite nahi karta...Aap hi ek cheracter ho😆

Originally posted by: Shwetha02
Koshish puri hai Sardar..😒but kya kare aap ke liye kuch jyada hi mehnat karni padi
Koi filmy character aap jaise cheracter ko suite nahi karta...Aap hi ek cheracter ho😆
Kya Guddu Pandit ka naam
nahi suney Bey 😆
..
Suna hai..wo already Jess ne dedicate kar diya hai😆
Rules follow karne wala hamara 'Fly'👍🏼

Chalo ab baaki ke friends ko bhi karo bey. Baatein karwa lo Aunty se jitni marji 😆
Iska dusra wala bhi mai hi hu
Anniyan
Bas ek din moderator ban jau
Sab ko garud purana dekh kar ban kar dungaa
Fingerfetish-Somebody who is naughty, mischevious yet caring and sensitive...Nandini is her name❤️

“ Mere Chit Chat waapis aayenge! " And look, here we are—Chit Chat Thread is BACK, making a grand re-entry like a Bollywood hero in the second...
...
https://www.instagram.com/p/DcSlw_uGltL/?igsi=cnR3eGY4Y2Q5ZmRz
https://x.com/i/status/2082343883426726120
https://variety.com/2026/film/news/manoj-bajpayee-gandhi-film-plot-cast-producer-1236838081/
1.4k