Okay so at_least idhar Neon ki disappointment nahi hui
Woh jeet gaya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Okay so at_least idhar Neon ki disappointment nahi hui
Woh jeet gaya
Originally posted by: IamRaj96
Sacchi bolu toh this show was never meant for office drama nd all
Show ki Main theme thi Anupamaa Vs toxic shah fam + Vanraj
Tumne dekha hoga sirf anuj ki entry pe trp rise hui nd jabse sirf anuj anuj hone laga trp girne lagi, evn their office tracks bhi nhi chale
Iska main climax track already hogya hai, iska main theme hi tha ki how will anupamaa will out from her toxic fam, ab wih hogya iski shadi bhi hogyi toh kisko interest hoga yeh dekhne me
Right but still office tracks mein ratings were at peak. Still i agree with you they have wrapped up the main story so now stretching this show is bogus.
By the way now thoda dekhke i think SP will confidently remove Ghum Imlie from their slot.
Anyway saare shows ek jaise hi
koun sa topper hai koun sa nahi kya hi farak padta hai🤣
Yes
I openly admit i love sp , tumhare tarah nhi chup chup ke pyaar karu zee and bhagyas se 🌚🌚
Kumkumbhagya se slot leader hatt gaya issliye jal rahi ho jal kukdi 😏😏
Originally posted by: Bacillusbadius
Anyway saare shows ek jaise hi
koun sa topper hai koun sa nahi kya hi farak padta hai🤣
Pagla gayi hai KKB ko na slot leader hota dekh. 🤭🤭
Really?
SNS2 ne bhi kitni baar usse SL nahi ban ne diya tha
Kumkum Bhagya Should End!
Mujhe mazaa aaraha hai iski jalan dekhke 🤣🤣🤣🤣🤣
Aaj bchd ke success se jalne wale bahut hai baci, riya, aakash 🌚🌚
Okay BCHD's ratings will keep increasing!
Ab khush?
Originally posted by: Bacillusbadius
Really?
SNS2 ne bhi kitni baar usse SL nahi ban ne diya tha
Kumkum Bhagya Should End!
Yaar, iski jalan kitni saaf dikhti hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Mujhe mazaa aaraha hai iski jalan dekhke 🤣🤣🤣🤣🤣
Aaj bchd ke success se jalne wale bahut hai baci, riya, aakash 🌚🌚
Aur Aastha bhi. 😏😏
Waise i think she is neutral. She makes a lot of sense than these people. 🥱🥱
Aakash ne toh Musku keliye 25.55 predict kiya thaa. 🌚🌝