Originally posted by: Fearless_Lover
Jagah toh tumne ASR ko bhi de di 🤣 par Dono forum k nivasi nahi hai
Isiliye list se bahar hai😆
To RK, Harman aur Ranveer kaise list me ghus gaye 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Fearless_Lover
Jagah toh tumne ASR ko bhi de di 🤣 par Dono forum k nivasi nahi hai
Isiliye list se bahar hai😆
To RK, Harman aur Ranveer kaise list me ghus gaye 🤣🤣
zee wlaa show???Originally posted by: White-Lilac
Usne side roles aur cameo bhi kiya hai lekin popularity Veer (Apna time) ke time se milne lagi 🤣 Aur Aryan ne to tahalka macha rakha hai 🤣
uske towel ka kya hua , woh tower bhi rakh liya kya? 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
zee wlaa show???
Haan 🤣 suna hai kaafi sweet aur caring role tha uska usme 🤣 ekdum prince charming types 🤣
VD ki wajah se 🤣
woh Prince hi bana thaa😆 chikna lag raha thaa🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan 🤣 suna hai kaafi sweet aur caring role tha uska usme 🤣 ekdum prince charming types 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
uske towel ka kya hua , woh tower bhi rakh liya kya? 🤣🤣
Rakha to nahi hai but i don't mind keeping it 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
VD ki wajah se 🤣
Abhay ke saath baaki bhi troll ho jaate hai 🤣
sorry i mean TowelOriginally posted by: Fearless_Lover
uske towel ka kya hua , woh tower bhi rakh liya kya?









🙈Originally posted by: Fearless_Lover
woh Prince hi bana thaa😆 chikna lag raha thaa🤣
Bol raha tha Aryan ke character ke liye pehli baar kisi show me daadhi rakh Raha hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k