are fir to ho jayega. isme to copy b khub easily ho sakti he 🤣🤣Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
MCQs hai.. jai mata di jai shree ram k naam pe hi hota hai sab
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
are fir to ho jayega. isme to copy b khub easily ho sakti he 🤣🤣Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
MCQs hai.. jai mata di jai shree ram k naam pe hi hota hai sab
bas fir esh karo 🤣
vo khud itni excited ho gai k khud ludak kar roll bhi kar li 🤣🤣 did piya not know k abhay ne dhakka maara tha use? 😲
Phir to jai mata di bolke tick karte jaana 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vo khud itni excited ho gai k khud ludak kar roll bhi kar li 🤣🤣 did piya not know k abhay ne dhakka maara tha use? 😲
Even I have this doubt 🤣 Ladki ko pata tha bhi ya nahi ki uske on and off boyfriend ne hi udaya tha use 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Even I have this doubt 🤣 Ladki ko pata tha bhi ya nahi ki uske on and off boyfriend ne hi udaya tha use 🤣🤣
didn't she remember when he woke her up in the forest after healing her? 😆
Originally posted by: simply.meghana
didn't she remember when he woke her up in the forest after healing her? 😆
I don't remember it tabhi to pooch rahi hoon 🤣🤣
I seriously need to start re-watching the show 🤣 meri yaadasht bohot kamzor ho gayi hai 🤣
badi nalayak jasoos he ye. Jaha jasoosi karni he vaha na karke baki sab karti he 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Even I have this doubt 🤣 Ladki ko pata tha bhi ya nahi ki uske on and off boyfriend ne hi udaya tha use 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
badi nalayak jasoos he ye. Jaha jasoosi karni he vaha na karke baki sab karti he 🤣🤣🤣
Usko sirf Abhay ki life me jaasoosi karna pasand tha 🤣 baaki log bhaad me jaaye 🤣🤣
what i remember she asked is tum fir se galti se mujhe uthakar le aaye ho? 🤣🤣 I honestly dont remember about this confrontation k ese kese uda daala mujhe ??🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
didn't she remember when he woke her up in the forest after healing her? 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k