pata hai vo mujhe..😆
Khush to aaj bahut honge aap... 😈
Par bahut kuch hua hoga hai na..tabhi eo din ki trip hui hai..🙄
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
pata hai vo mujhe..😆
Khush to aaj bahut honge aap... 😈
Par bahut kuch hua hoga hai na..tabhi eo din ki trip hui hai..🙄
yes party time...🍾🍾🍾✨💃
you need music ❤️
pata hai vo mujhe..😆
Khush to aaj bahut honge aap... 😈
Par bahut kuch hua hoga hai na..tabhi eo din ki trip hui hai..🙄
Nhi, aisa nhi hai
4 din ki Chutti nhi mili. Sirf 1 din ki mili hai
haa to liye hue bhi 3 saal ho gaye..🤣
Mera pura account khali kar diya tha.....naya naya liya tab..🤦♀️
1000 rs extra, deke liya tha.. 😂
Are haa moto ke bhi phone bahut acche hai.. Mere bhai ko naya lena hai to abhi vo bhi yahi bol raha tha ki ek baar moto ka dekhega... Mere dimag se hii nikal gaya ye to..😁
Mera phone gir ke toot gaya
Mujhe new phone lena hai
Jaldi se sab apne apne phone ke naam batao
One plus Nord
Vivo ke phones acche hai. Camera point of view..
Humaare group mein ek ke pass hai kya photos khicthi hai usse.
Waise one plus if also good . Many people use one plus ...
bas ussi ka, khauf hai...🤣
Mera phone gir ke toot gaya
Mujhe new phone lena hai
Jaldi se sab apne apne phone ke naam batao
Samsung Galaxy F41
Apne pucha nai fir bhi maine bata diya😝Sorry🤣
yes..music ke bina kaisi party..😁
Lo ek aur hai🤣
ohh accha accha thik hai..
Par aap apna, dhyaan rakhna ok...🥺🥺
Jyada tension ja lena.. Abhi abhi thik hue hai aap..🙄🥺