Originally posted by: Miniwatch
Aur aap ko bhi pata hai ki mujhe theek se Hindi nahi aati 🤣
Ok let me try:
Arre wah, sapno ke registaan me yeh ek kitni khoobsurat pal hai 🤣🤣
kaunsa gif du yeh sochne mein reply late hogya

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Miniwatch
Aur aap ko bhi pata hai ki mujhe theek se Hindi nahi aati 🤣
Ok let me try:
Arre wah, sapno ke registaan me yeh ek kitni khoobsurat pal hai 🤣🤣
kaunsa gif du yeh sochne mein reply late hogya

Originally posted by: arya212002
her insecurities and power struggle with moti Baa has made V like this and same was passed on to P n T also
I saw the prequel promos and Saritha Joshiji is fab as sassy n savage Moti Baa.. she would have kept baa on toes toh to keep her position safe, she pampered v to core and post MB’s death, sab ko under control karke rakhna shuru kiya hai
Ya I saw them too...Moti Baa ka character kaafi strong lagta hai, but this women is 😡
Unfortunately for Anu only samar is like her Baaki dono jhulte hue pendulum hai kab kis taraf chale jaaye you never know
Originally posted by: Miniwatch
Tu modi ke ghar ke saamne rehti hai kyaa 🤣
Arre you didn't disturb, kutte ne kiya yeh
modi ka ghar dubai mein bhi hai kiya?😎
phir thik hai agar kutte ne kiya hai!!😆🤣
modi ka ghar dubai mein bhi hai kiya?😎
phir thik hai agar kutte ne kiya hai!!😆🤣
Nahi woh bhi bewajah peacocks paal ke rakha hai!
tune imagine kiya na🤣😆?
nahi yaar yeh doc aunty hain meri mummy ki friend inke ghar hain peacock jo raat ko tandav karte hain
maat kiya kar phir aesi baatein mere say..!🤣
acha nahi lagta mujhe bhi lekin maza aata hai. 🤣
Ya I saw them too...Moti Baa ka character kaafi strong lagta hai, but this women is 😡
Unfortunately for Anu only samar is like her Baaki dono jhulte hue pendulum hai kab kis taraf chale jaaye you never know
actually they both don’t have a moral or sense of right n wrong unlike Samar. That’s why they are always swinging like pendulum
maat kiya kar phir aesi baatein mere say..!🤣
acha nahi lagta mujhe bhi lekin maza aata hai. 🤣
Accha baba nahi karungi 🤭🤭
Originally posted by: arya212002
actually they both don’t have a moral or sense of right n wrong unlike Samar. That’s why they are always swinging like pendulum
Absolutely...Samar toh kbhi kabhi Anu ko bhi sahi aur galat batata hai, which is a great quality.
Now when I see these two supporting Maan accha lagta hai par yeh bhi hota hai at the back of my mind ki yeh dono kabhi bhi change hosakte hai
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14