Yeh lo drama chalo 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Yeh lo drama chalo 🤣
main kidhar no1 Position par paunch gayi
Sab Aisha aur soni ki company ki waja sy hai. Vedi toh DQ No 1 ki position py aney wali hai
nope 15 mins 😡😡😡😡
Originally posted by: Vedika.Kapoor
nahi kar rahi sach mein break mar rahi thi 🙄🙄😡😡
Break mar rahi thi Bike ko yan rickshaw ko
Originally posted by: Vedika.Kapoor
main kidhar no1 Position par paunch gayi
Drama Queen ki list main 😎
soh rahi thi 😡😡
no i am not 😡
Originally posted by: Vedika.Kapoor
soh rahi thi 😡😡
Toh uthi kyun 🤣