The heart touching moment.
https://twitter.com/main_khamakha/status/1503240563297959941?s=21
Loved it β€οΈ
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
The heart touching moment.
https://twitter.com/main_khamakha/status/1503240563297959941?s=21
Loved it β€οΈ
dil ki baat bataane mein na waqt dekha jaata hai na jagah.. woh to bas bayan ki jaati hain β€οΈ
Badi shayara ho rahi hai aaj
Aakhir kya hai iska raaj
P se prabhavit ho gayi hoon
P se prabhavit ho gayi hoon
Okay serious question
Are we 100% sure that Samar is not anuj's son
I have my doubts
Okay serious question
Are we 100% sure that Samar is not anuj's son
I have my doubts
Ye doubt sabko he ππ
kahi anuj hi mukku ko na samjha de yeh galat hain vanraj kol aikse partnership mat break karo the speed of anuj being mahaan π€£
Kya doubt hai? Kitne baar Samar prove kar chuka hai woh vanraj ka beta nahiiiiiiiπ
Mein toh bolti hu Samar anuj ka hi raja beta hai nahi nahi MaAn ka hi beta haiπππππ
rehne de behen pata chalega CVs ise bhi use karke kisi tarah vanraj aur baa ko ek aur mauka de denge anu par ungli uthane ka because wo dono pagal h bina sir pair ki baatein bhi kar sakte h π€‘Originally posted by: EmeraldStar
Kya doubt hai? Kitne baar Samar prove kar chuka hai woh vanraj ka beta nahiiiiiiiπ
Mein toh bolti hu Samar anuj ka hi raja beta hai nahi nahi MaAn ka hi beta haiπππππ