At least ghr me ho
Mai toh office me baithi hu 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
At least ghr me ho
Mai toh office me baithi hu 🤣
Ha baki sab toh mere se jaida shaitan hai
Sunday ko office kyun?
Aaise kaunsa pathhar uthane ka kaam karti ho jo office se hi karna pad raha hai?
Yrrr 🤣
I think I was in 12th jab ye movie aye thi
And us time toh padhai ke ilawa kuch tha hi nai dimag me
Pass jo hona tha 😪😪😪
Mere paas personal phone and laptop kuch nahi tha...Still maine dekhi thi😎🤪
Isse bada Zulam aur koi ho nahi sakta🤪😭
Originally posted by: darkchocolates
Mere paas personal phone and laptop kuch nahi tha...Still maine dekhi thi😎🤪
Mere pass tab sab tha
Tab nai dekhi Maine 🤣
Yaarrrrr...
Kaash mere paas hota...Mujhe itni mehnat karni padti thi
Toh aapne Twilight woh sab bhi nahi dekha hoga?
I know woh 50 shades ki range ka nahi hai...Still😉
Originally posted by: darkchocolates
Yaarrrrr...
Kaash mere paas hota...Mujhe itni mehnat karni padti thi
Toh aapne Twilight woh sab bhi nahi dekha hoga?
I know woh 50 shades ki range ka nahi hai...Still😉
Ha maine Twilight
The Vampire Diaries
Ye sab nai dekha hai
Don't ask me why 🤣
Mere ko us time ka kuch yaad nai hai
Originally posted by: Manasi_16
Mujhe darane ki planning toh in logon ka favourite timepass hai
Kitni mehnat😆
Are nezu ke post ke baad bada mazza aaya
sach mai..😲
Par humare paas abhi gossip wale insaan hai na.. Hum ek dusre se kyu puch rahe hai..😆