Ek Anuj pata/paal le, gareebi mein bhi halwa milega
abey Anuj kya khargosh hai jo itti asani se paal legi?😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek Anuj pata/paal le, gareebi mein bhi halwa milega
abey Anuj kya khargosh hai jo itti asani se paal legi?😉
Originally posted by: arya212002
“50s is the new 30s for women…we are 30 with 20years of experience” 🤣🤣
There you go! Shriz doesnt call you GOAT for no reason! 👍🏼
us se accha Mai vanraj na paal lu..gandi shakal hone k bawazood bhi teen teen lovers honge jis me se ek apni property bhi mujhe de degaEk Anuj pata/paal le, gareebi mein bhi halwa milega
Mohabbat pehle andhi thi
Lekin ab us ne apna ilaaj kara liya hai
Ab wo shakal bhi dekhti hai 🥲
Jhagda nae ho payega
Fikar not
Futile attempt
wasnt it meant to air on the 24th of Feb? cliffhangers rakhna maine Greys se hi seekha hai...
No idea re... Don’t watch it anymore except few random episodes here n there .. Was a Crowen shipper at one time , there chemistry was off the charts ☺️
paalna bhi nahi hai mujhe🤔
Ghar pe baith k halwa banaega to mere pizza ka paisa kaha se aayega
us se accha Mai vanraj na paal lu..gandi shakal hone k bawazood bhi teen teen lovers honge jis me se ek apni property bhi mujhe de dega
Ise kehte h aaj ki nari 👏👏🙏
ye tera futile attempt hai be🤣
i don't interact with good people like you 😪
Originally posted by: arya212002
“50s is the new 30s for women…we are 30 with 20years of experience” 🤣🤣
Mereko toh apne poore experience pe doubt ho raha hai - no pallu tales 😕, no nazar utarna ..😒...
Ek toh meri poori pregnancy bhi fraud nikli I now realise - no Dr Punjab , no realisation during kapde sukana 🤣🤣