Originally posted by: BossLady
Dental emergency bude logo ko jaida jarurui hoti hai 😔
Manasi di ka bhi same scene hai
Abe, abhi unki mangni bhi nai huvi. 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: BossLady
Dental emergency bude logo ko jaida jarurui hoti hai 😔
Manasi di ka bhi same scene hai
Abe, abhi unki mangni bhi nai huvi. 😆
Originally posted by: BossLady
🤭🤭😂🤣
Itna khaogi to y hi hoga🤣🤣
Kitne daant hai apke???
Wisdom teeth to nai aaye honge apke🤭🤭😂🤣
Abhi 10-12 baaki hai😳
Aur rahi baat wisdom teeth toh doc ne pehle hi bata diya tha gharwalon ko, ki kabhi bhi wisdom n wisdom teeth aane ki umeed mat rakhna😆
nahi sirf ussi ki kami hai tujhme...😈
Mai abhi yehi soch ke likhne waali thi 🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Abhi 10-12 baaki hai😳
Aur rahi baat wisdom teeth toh doc ne pehle hi bata diya tha gharwalon ko, ki kabhi bhi wisdom n wisdom teeth aane ki umeed mat rakhna😆
Oh God Manu 🤣🤣
🤣🤣
My neighbour is a dentist.
Par woh abhi soo gaye 🤣🤣
Abhi kuch nahi ho sakta, aap bhi soo jaoo..
Sorry yaar
Saare kidhar hai bhai...🤔
Jab bhi mai yahan aati hoon koi nai rehta.
Aur mai chali jaati hoon. 😒
Aur mujhe bewajah stalker ka naam diya jaata hai 😭😭
Why don't you see a doc if it's still persisting.
Warm water gargle with some salt gives some relief.
Try it.
Take care Manu...
Why don't you see a doc if it's still persisting.
Warm water gargle with some salt gives some relief.
Try it.
Thanks 🤗
Yeh doctor toh kuch kaam nahi hai
I will visit my dentist tomm...Aaj hi pain shuru hua, but I have been neglecting a cavity😔
Originally posted by: Manasi_16
Thanks 🤗
Yeh doctor toh kuch kaam nahi hai
I will visit my dentist tomm...Aaj hi pain shuru hua, but I have been neglecting a cavity😔
Sounds like an infection. Should be treated ASAP.
Try rubbing some clove oil.
& Stop binging on sweets 😈