Originally posted by: ItsmeAzra
https://twitter.com/Barrist234/status/1491021353067360261?s=20&t=GjU9RBlosA_gitkC_PHkxQ
Accha,Pravi ka latest look,same hi hai!!😆
Nahi nahi, different hai! Dekho ye moochh kaat liye hai!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: ItsmeAzra
https://twitter.com/Barrist234/status/1491021353067360261?s=20&t=GjU9RBlosA_gitkC_PHkxQ
Accha,Pravi ka latest look,same hi hai!!😆
Nahi nahi, different hai! Dekho ye moochh kaat liye hai!
arey so sad😭Vaise aap teengaer ho kya??😆
kahaan tha mooch??🤣
Originally posted by: ItsmeAzra
kahaan tha mooch??🤣
Show ke baad kaali lining thi abhi bhi 😆
Originally posted by: ItsmeAzra
arey so sad😭Vaise aap teengaer ho kya??😆
Haan ji! Apko namaste! 🙏
Ab saath mei aake kya karne wale hain? Not interesting anymore.😡Originally posted by: Tinnie96
Kabse aa hi rahe hai, par abhi tak nahi aaye 🤔
Ye news kuchh months pehle aayi thi par Inka aana abhitak nishchit nahi hua!
Sab milkar hamko pagal bana rahe hai...
Waiting for SSP-Pravisht's new show promo.
Aur kitna loge yaar sabr ke imtihaan?😡
Oh, isme best friends hai! Bass inn dono ke beech hatred dikha Dina toh phir pura typical ho jayega (though typical toh pehle se hi hai...). Waise dono male lead se shadi kyun kar rahe hai?
Originally posted by: Ashley_m
Mai tou kehti rehti hu... The only thing that can make this show interesting is if Tanvi and Anchal are the couple... But EK won't go there... 😒😒
Totally agree with u. 😂😂
Originally posted by: Tinnie96
Oh, isme best friends hai! Bass inn dono ke beech hatred dikha Dina toh phir pura typical ho jayega (though typical toh pehle se hi hai...). Waise dono male lead se shadi kyun kar rahe hai?
Kyunki inki duniya mein abhi bhi bigamy ko abolish karne wala law pass nahi hua. Isliye ek raja ki do raniya ban rahi hain yeh do saheliya.
Seriously! Anchal had to choose this gross concept! 🤢