Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: PoohNotFound
Ritu🤗
I know you'd understand.😆
IDK, I think I'm already reported, perhaps? I can't react to any comments in this forum.😆😭
HAWWWWWWWWWW///
Whatttttt
WUT-
Already reported?!
Tu sure hai na?! Kyunki IF aaj kl bhasad kr hi raha hai 🤓
Kidhar hai tu itne din se 🤗😭
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Content tho jethji diya krte the bhaiyaaa 🤡
Apan tho lgta ab taraste hi reh jayenge...Alice ki bday party yaad hai? Kaise roye the hum sb ki jethji nahi gaye udhar...🤡💔
Pata nhi kaha kaha se khojna pda tha content. 🤣
Aaj kal dono Alice ke ghar par milte honge.. Isliye no content from jetjhi
Really? Then it's ok.👍🏼😆
Naalaayakon...tum dono se bhoootttt jyaada late soyi thi main...4:15 bje subehh...aur phir bhi uth gayi hun, breakfast bhi nipta liya hai ek ghanta pehle hi....
Wut is this behavior?😵
Intezaaarrr krrraa hoon na main itne der se// 😵🤔
Originally posted by: majoni03
Aaj kal dono Alice ke ghar par milte honge.. Isliye no content from jetjhi
Dil behlaane ko Ghalib ye khayal acha hai 🤡
Originally posted by: EuphoricDamsel.
HAWWWWWWWWWW///
Whatttttt
WUT-
Already reported?!
Tu sure hai na?! Kyunki IF aaj kl bhasad kr hi raha hai 🤓
Kidhar hai tu itne din se 🤗😭
IDK, The only thing I know is I can't react to any comments in this forum.😆

I've been around😆 I don't really come to DT.😆 Tum sab toh yahan party kar raha hain? I come on the EDT though.
yes with lots of privacy ☺️Originally posted by: majoni03
Aaj kal dono Alice ke ghar par milte honge.. Isliye no content from jetjhi
mujhe khud nahi pata mein kab soyi 😆aur tab mere pass phone aur I pad dono nahi tha woh hadaap gaya tha still mein late uthie😆Originally posted by: EuphoricDamsel.
Naalaayakon...tum dono se bhoootttt jyaada late soyi thi main...4:15 bje subehh...aur phir bhi uth gayi hun, breakfast bhi nipta liya hai ek ghanta pehle hi....
Wut is this behavior?😵
Intezaaarrr krrraa hoon na main itne der se// 😵🤔