Yes Arya, do you imagine his hands when eating dark sensual chocolate too?
Yup while licking the fingers too🤔🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yes Arya, do you imagine his hands when eating dark sensual chocolate too?
Yup while licking the fingers too🤔🤔
Originally posted by: docritu99
Be yeh Kya baat Hui!
Itni mehnat se Tharak ke apni reputation banai hai, ab uske baad intro kaun deta hai!
Mai nahi de rahi.
tujhe deni hogi ye tharak pariksha warna tujhe trophy kaise milegi bol
arey just use the template Ali posted in pichla thread
ya tujhe dar hai ki teri asliyat nikal jayegi ke tu kitne saare parts hadap kar baithi hai, chant hai tu waise🤣
Ru tu ayegi toh agle 15 page baad hi but tag abhi karti hoon🤣
mera naam karenge roshan jug mein mere T ke pyaare😳
Aa gayi🤣
5 is the new 15😆
Oh yes girlies, slowly slowly…..round round aarthi shuru karte hai… pehle ghee ka intezaam toh karlo 🤣🤣
Yes Arya, do you imagine his hands when eating dark sensual chocolate too?
Yea of course, not just his hands… his fingers too.. also much more than eating dark chocolate 🍫 🤣🤣
Bro ghee baadh mein ho toh chalega😜😜
like my 2 is the new 50 🤣
Bro bhut dino baadh dekha tujhe.
How r u n hwz tharak goin on
tujhe deni hogi ye tharak pariksha warna tujhe trophy kaise milegi bol
arey just use the template Ali posted in pichla thread
ya tujhe dar hai ki teri asliyat agnayegi ketu kitne saare parts own karti hai, chant hai tu waise🤣
Mai toh humesha se hi chant hu!
Aur tu chilla chilla ke sabko scheme Bata!