Originally posted by: ...EhSaas...
I was at EDT to raghvi AT to MJHT CC
Aap toh jahan jaati hai naam roshan kar ke hi rehti hai๐
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: ...EhSaas...
I was at EDT to raghvi AT to MJHT CC
Aap toh jahan jaati hai naam roshan kar ke hi rehti hai๐
Originally posted by: beastmaster
Yaar I donโt understandโฆthis MHRV forum..rightโฆwhatโs the harm in discussing about their interviews and other upcoming projectsโฆ
Bhai wo log interviews de rahe hai fans ke liyeโฆab yaha nahi discuss karen tho kaha karenโฆ
I completely understand about restrictions on their Personal lives, but professional discussions kyu nahi kar sakthe yahaโฆ
Kahi yeh SAAS BHU SAAZISH ki wajeh se tho nahi ho raha hai๐
I guess, discussion related to their professional lives is supposed to be carried out on their individual ATs or joint AT.
@red it took me a while to decode it๐, but yes that's exactly what has happened. kissi ne report kar diya hoga.๐
So we will talk abt the teaser on their AT tomorrow.
ATโs come with their own rulesโฆafter some time waha pe bhi love letter aayeghaโฆ
Ab Arjun aur Malaikha content dhenghe tho, discussion tho hoga naโฆindirects mey discuss karna chahiye thaโฆ
We had a healthy interaction in this forumโฆkiski buri nazar lagi??? ๐
Isi liye bola na jaha jayege apne Nishan chhodkar aayege ๐คฃ
Lekin iss baar main bekasur hu ๐คฃ
Yaha sirf doosro ke baare mein hi baat kar sakte hai kya??? ๐ฒ
Tho Hamare gharwalo ke baare mein hum kaha baat kare๐
ATโs come with their own rulesโฆafter some time waha pe bhi love letter aayeghaโฆ
Ab Arjun aur Malaikha content dhenghe tho, discussion tho hoga naโฆindirects mey discuss karna chahiye thaโฆ
We had a healthy interaction in this forumโฆkiski buri nazar lagi??? ๐
Every thread receives multiple warnings here and we keep hopping from one thread to another๐
Malika Arjun wale topic pe koi discussion nahi hui thi, kal ka kaand kissi pyaar ke dushman ne report kar diya shayad๐คฃ.
Originally posted by: ...EhSaas...
Isi liye bola na jaha jayege apne Nishan chhodkar aayege ๐คฃ
Lekin iss baar main bekasur hu ๐คฃ
Main bhi bekasur hoon iss bar. ๐
Originally posted by: VARSHA2930
Yaha sirf doosro ke baare mein hi baat kar sakte hai kya??? ๐ฒ
Tho Hamare gharwalo ke baare mein hum kaha baat kare๐
Let's discuss weather on this cc henceforth ๐. Waise, weather discuss mein barish bhi hogi, aur hum sab romantic hokar phir bavanao mein beh jaayenge. Phir love letter milega and the vicious circle will continue ๐คฃ
Originally posted by: beastmaster
Let's discuss weather on this cc henceforth ๐. Waise, weather discuss mein barish bhi hogi, aur hum sab romantic hokar phir bavanao mein beh jaayenge. Phir love letter milega and the vicious circle will continue ๐คฃ
usse better kiske ghar mein dinner mein kya baana hai woh discuss karlo...
usme kuch nhi hoga ๐คฃ
Originally posted by: Ranjana20
usse better kiske ghar mein dinner mein kya baana hai woh discuss karlo...
usme kuch nhi hoga ๐คฃ
Jiss ke liye aate hai jab woh hi discuss nahi kar paaye toh yaha aana hi kyun?๐ญ
Kya se kya ho gaya ek din mein๐
Btw, khaane mein bhi content hai. Dekha nahi, food is someone's gf?๐ณ
Group chat ka option hai kya yaha par??๐ค
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4