Gossip tau tera sab trp zoota hota hai 😤😤
But mere wale iss list ki credibility ormax list se jada hai ☺️☺️
https://www.instagram.com/p/CXnlmUwvVfB/?utm_medium=copy_link
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Gossip tau tera sab trp zoota hota hai 😤😤
But mere wale iss list ki credibility ormax list se jada hai ☺️☺️
https://www.instagram.com/p/CXnlmUwvVfB/?utm_medium=copy_link
Neon shootstop ke baad sns2 ka shoot idhar shift hone wala hai
https://www.instagram.com/reel/CYFJGhmoGLp/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Neon shootstop ke baad sns2 ka shoot idhar shift hone wala hai
https://www.instagram.com/reel/CYFJGhmoGLp/?utm_medium=copy_link
Bandh kar tu apna jhoot Raj 👍🏼. Sns2 jaisa ganda aur regressive show yahaan pe kabhi nahi shift hosakta Raj. .
Fake Goo tv aka Tau 👎🏼.
Originally posted by: Alpha_Aakash
2nd nai third
Thapki 1 used to get 2.6-3.1 TRPs too competing SNS1
Tu aashiqui bohot popular show kiya Aakash 👍🏼. Tunne dekha thaa kiya Tu aashiqui Aakash 🤔. Raj tunne bhi dekha thaa kiya Tu aashiqui 😀.
Jealous 6 month old baby peoples😒
Shutup buddha aka tau aka goo tv aka imlie ka lob. 👍🏼.
Bandh kar tu apna jhoot Raj 👍🏼. Sns2 jaisa ganda aur regressive show yahaan pe kabhi nahi shift hosakta Raj. .
Ok toh yeh wala set dekh idhar ghum shift hone wala hai.... Rajesh ram singh ne woh bich wala dining table hatane bola hai bhavani kaku ki circus dikhane 👍🏼👍🏼
https://www.instagram.com/reel/CXWPLl7FOj7/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Ok toh yeh wala set dekh idhar ghum shift hone wala hai.... Rajesh ram singh ne woh bich wala dining table hatane bola hai bhavani kaku ki circus dikhane 👍🏼👍🏼
https://www.instagram.com/reel/CXWPLl7FOj7/?utm_medium=copy_link
Raj tu mujhe ullu banane ki koshish kar raha hai na Raj 🤔. Mai sab jaanti ho 😎.
Everytime when abjini opens any website 😎😎
(Bas 13yr old ko 6 month old se replace kro)
https://www.instagram.com/reel/CX_JcziBgxP/?utm_medium=copy_link