I sent you reqOriginally posted by: HappyChamper
Chinta plz check , I have DM ed u😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I sent you reqOriginally posted by: HappyChamper
Chinta plz check , I have DM ed u😊
Originally posted by: Chintapandu
I sent you req
Requested back 😀
color ji kitthe ho? you're missing out
Shaadiyon ka kaam chal raha hai yr. Everyday is a busy day😭
Find me by coffeenkulhad on IG. Mera real ID hai guys. Not that active though.
Aratiya Ji kitthe ho? Did you watch? Kya ghatiya show hai yaar I'm too close to leaving.
Originally posted by: Chintapandu
Aratiya Ji kitthe ho? Did you watch? Kya ghatiya show hai yaar I'm too close to leaving.
Yes I did in parts.. kya hi bolun.. never seen isse ghatiya show..kuch bhi
I am still stuck ki PT ne aisa kya kaha.. ki maharaj ka mood badal gaya..
Waise I loved Malini ka daantana today.. Matblab ofcourse Malini galat hain and all but vo sahi bol rahi thi about AKT.
Originally posted by: aarti1234
Yes I did in parts.. kya hi bolun.. never seen isse ghatiya show..kuch bhi
I am still stuck ki PT ne aisa kya kaha.. ki maharaj ka mood badal gaya..
Waise I loved Malini ka daantana today.. Matblab ofcourse Malini galat hain and all but vo sahi bol rahi thi about AKT.
Yeahh she was totally right today.
Yaar PT ne apne aansuon ki sunne Jo bola kisi aur ki nahi.. Toh khud ke aansu dekhke pighalgaya bechara 😭
Kuch bhi for token u-turn adilie fans ko hold pe rakhne keliye
Originally posted by: Chintapandu
Yeahh she was totally right today.
Yaar PT ne apne aansuon ki sunne Jo bola kisi aur ki nahi.. Toh khud ke aansu dekhke pighalgaya bechara 😭
Kuch bhi for token u-turn adilie fans ko hold pe rakhne keliye
Especially that line - dard sirf aapko nahi hota hai akt
Bhai iss bandhe ne sorry tak nahi bola usko.. Bas bhaaga vaha se
Vaise M ki muh dekhna hai lol🤣 she knew he could flip anytime toh ab itna shocked kyun thi?
Kya chal raha hai guys? Shaadi hui? 🤣🤣🤣
Originally posted by: Chintapandu
hogayi 🤣
Ab muh chupa ke yahin bethna padega😭