Thank you for doing this ❤️🤗👍🏼
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Thank you for doing this ❤️🤗👍🏼
What a review loved reading it 🤗
Yr I was wondering the same thing how did that bag fit 😆
I know why do they hide that hot body 🥵🔥he needs to show off those biceps more ☺️
Uff those expressions that cuteness that sexiness that adorableness how did he manage to pull all that off hats off to him
Amar supremacy

Vir is too cute 🥰
I love this
the rivalry between Vir and Manas is real 🤣
seriously you don’t want to mess with Manas now we know why Vir ends up in jail 🤣
Top 10 anime rivalries 😎
ohh bana diye tune...🥳🥳🥳🥳🤩🤩🤩🤩🤩🤩💃💃💃💃💃💃😋😋😋😋😚😚😚😚
Yaar iske kya kya kahu mai... Mera golgappa.. Mera cutie pie.. Meri rabdi jalebi... My bundle of cutness.. Matalab bas kha jau mai isko...😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋
Yaar matlab itna koi kaise cute ho sakta hai.. My cutest cutest baby.. 😚😚😚😚😚😚😚😚😚😚
Sach mai after long long time koi itni cutest cutest chij dekhi maine...matalab mera bas chale to iska kha jau mai.. 😋😋😋😋
Haa cheez brust pizza hii hai ye.. Extra cheese wala..😋😋😋
Manas be like ye fir aa gaya.. Isko kitna haathi se dur rakhu ye aa hii jaate hai ghum fir ke..🤣🤣
Chadpanti to iske khoon mai hai.. Pran jaaye par chaud na jaaye...😈😎😎
Vo haath jode hai isne... Meri hasi vahi chut gayi...🤣🤣
Matalab masterni ji khud soch rahi hai yaar kaisa nautanki pati mila hai mujhe..😂😂😂😂
Aur fir jo laad aaya hai ispe.. 😚😚😚😚😚
Vo ittu saa bag...🤣🤣🤣
Matalab viru kuch jyada hii bada hai uss bag ke liye.. Mai to soch rahi huu isko amar ne pehan kaise liya.. Badi menat lagi hogi..🤣🤣
Ye piche khade hoke kar kya raha hai... Apne hii bacchon ko masti karva, raha hai...matalab kon jyada baccha hai samjh nahi aa raha..😈🤣
Phir usne jo Principal ko pataya hai..😈😎🤣
Bawari aur SRK.. Bawari naam ki bimari..🤣🤣
Kya mai please isko kha sakti huu..😳😳aur kaise naughty naughty expression de raha tha bawari ko aur Principal dekhe to kaisi shakal banayi hai..🤣🤣
Aur fir aata hai mera most mist fav part... Bhai shahb kya hai vo... Matalab vo cheeky smile... Vo haa mai sar hilana.. Kya tha vo... Cuite yaar...🤣🤣🤣🤣🤣
Matalab asal ka cartoon hai ye.. Sabse Handsome hot cartoon.😚😚😚😚😚
Uska to hak banta hai khane ka.. Bawari khud serve karke degi khud ko..😋😋😋😌😌😌
Biceps to bhai... 🥵🥵🥵🥵🥵🥵🥵
Matalab ye log kyu chupa ke rakhte hai aisa khazana..😌😌
Manas ki bas haathi chahiye.. Iske liye apne baba ko pita, sakta hai ye banda..😈😈🤣
Kaise shikayat kar di..😂😂😂😂
Aur vo last mai do.. Ye aadmi kabhi sidha, khada hii nahi reh sakta.. Iske pair mai chakka hai..😂😂😂😂😂
Kaise dol raha hai...🤣🤣🤣
Aur jo ghanti bajne pe khush hua hai na jo..tiffin khane ko milega....🤣🤣🤣
Matalab kya hii kahu mai.. Ye another level ka Episode tha... Itni cutness itni cutness..😌😌😚😚😚😚😚😚
Ye viru aisa kyu hai re.. Par jaisa bhi hai mera pyaar hai ye... My baby.....😚😚😚😚😚
Please isko kuch din aisa hii rehne do.. Mere fav andaaz, mai... 🙏🤗🤗🤗🤗
Yaar nezz, kya mast gif set kiye hai aur teri caption to.. Isse best aur kuch ho hii nahi sakta.. This is best.. THE BEST...👏👏👏
love you meri jaan.. 😚😚😚😚
Inn sabki chura rahi huu mai..😌😌🙈
Hey bhagwan
Tu bhi na
Ok
Tune sare ache khane ke naam ginwa diye 🤣
Manas tactics kaam nai ayegi tu rehne de.. tere liye hum kou aur dhund denge 😳
Last me viru ka robotic walk 🤣🤣 Like kaha se ata hai amar ke dimag me ye sab
Haaa yr hume bas 1 week ese episodes dedo bas 😳
🤗🤗
Why everyone treating viru as a food 🤔🤔🤔
Pur ka maal hai na toh vo nakhre karegi 👍🏼
Juhi and Manas ko ye term samaj ajana chaiye baap baap hota and beta beta 🤣
First time tune miss kiya 🥳 Maine toh pehle hi notice karliya tha 😎
Me too yr me too ☺️ Those biceps 🥵🥵
Why everyone treating viru as a food 🤔🤔🤔
Pur ka maal hai na toh vo nakhre karegi 👍🏼
Juhi and Manas ko ye term samaj ajana chaiye baap baap hota and beta beta 🤣
First time tune miss kiya 🥳 Maine toh pehle hi notice karliya tha 😎
Me too yr me too ☺️ Those biceps 🥵🥵
First time I missed something and you have seen it 😆
I don’t know about Vir being food all I know is that we’re all hungry and thirsty for him 😉😆
Juhi and Manas in this instance are Vir’s children they’ll never understand 😆
don’t get me started on those biceps 🔥🥵🔥 the shirt hardly contained them 😳
How Bawari doesn’t want to jump him I’ll never know