aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
OMG maine bhi dekha😳
par wo bhi oddly good laga? I’ve so lost it
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
Woh foundation hogi😂😂😂
Everytime he wears white shirt it’s always there
Originally posted by: docritu99
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
Strength ke liya kya pilaane hai woh bolo🤣🤣
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
Oh yeah! Exactly!
I wasn't getting the exact word 😂
tu bol tujhe bada pata hai supplements ka🤣
oh baba tera tharak kuch aur hi type ka hai reOriginally posted by: docritu99
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
him fixing his collar and bowtie, thats weirdly hot again?