aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Hello Hello
Contestant list
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
OMG maine bhi dekha😳
par wo bhi oddly good laga? I’ve so lost it
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
Woh foundation hogi😂😂😂
Everytime he wears white shirt it’s always there
Originally posted by: docritu99
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
Strength ke liya kya pilaane hai woh bolo🤣🤣
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
Oh yeah! Exactly!
I wasn't getting the exact word 😂
tu bol tujhe bada pata hai supplements ka🤣
oh baba tera tharak kuch aur hi type ka hai reOriginally posted by: docritu99
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
him fixing his collar and bowtie, thats weirdly hot again?