Nahi off air matlab off air
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nahi off air matlab off air
Jai Kanhaiya Laal Ki ka dubbed version aaraha hai raat 11 pm baje as Meera's replacement.
https://www.instagram.com/p/CXBnLIqBJgG/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: MeNiyonika
Jai Kanhaiya Laal Ki ka dubbed version aaraha hai raat 11 pm baje as Meera's replacement.
https://www.instagram.com/p/CXBnLIqBJgG/?utm_medium=copy_link
Good decision
Btw woh gramer rani ka kya hoga??
SJ should finish Sanjher Baati now and shift Dhulokona to 5:00 pm. A new serial is very much needed to beat Mithai. That cheap Dhulokona dont have any potential at 8:00 pm. Boron at 5:30 pm is getting 7.2 and Dhulokona can bring 3/4+ at 5:00 pm.
Originally posted by: MeNiyonika
SJ should finish Sanjher Baati now and shift Dhulokona to 5:00 pm. A new serial is very much needed to beat Mithai. That cheap Dhulokona dont have any potential at 8:00 pm. Boron at 5:30 pm is getting 7.2 and Dhulokona can bring 3/4+ at 5:00 pm.
Toh tumhara mon phagun bhi ussi range me rehta hai 8:30pm pe 🤭🤭🤣🤣
Usko bhi 4:30pm shift karo 🤭🤭.... Atleast dhul jada laata hai mp se
Originally posted by: IamRaj96
Toh tumhara mon phagun bhi ussi range me rehta hai 8:30pm pe 🤭🤭🤣🤣
Usko bhi 4:30pm shift karo 🤭🤭.... Atleast dhul jada laata hai mp se
MP has brought higher ratings than Dhulokona na. Agar koi new show aayega toh MP ko bhi strong lead dega.
Mere according SJ ko khorkuto ko 10:30pm shuft karna chahiye and sreemoyee ko 5pm
Right now 7-8pm improve karna unki priority honi chahiye
Originally posted by: MeNiyonika
MP has brought higher ratings than Dhulokona na. Agar koi new show aayega toh MP ko bhi strong lead dega.
Dhulokona jada laaya hai mp se 7.8
MP itna kamjor hai kya jo usse lead ki jarurat hai.... Then 8:30pm pe strong show lao taaki ATS ko lead mil sake right??
Originally posted by: IamRaj96
Mere according SJ ko khorkuto ko 10:30pm shuft karna chahiye and sreemoyee ko 5pm
Right now 7-8pm improve karna unki priority honi chahiye
Bhaad mein gaya Sreemoyee. Its ending for good so let it end. Haan Khorkuto can shift to 5:00 pm then it will bring 5+. A new show at 7:30 pm is a good idea.
Yeh niyon ke fav show low rating laaye toh bhi unko primetime me rakho and dusre bhi ussi range me laaye toh unko off karo yaa shift karo.... Yeh kaisi hypocrisy hai bhai 😑😑🤭🤭
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4