Destination wedding tha na Udaipur mein...
So it becomes quite easy to arrange with the help of a wedding planner...😉😆
Inshort kuch zyada hi kharcha kiya tha🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Destination wedding tha na Udaipur mein...
So it becomes quite easy to arrange with the help of a wedding planner...😉😆
Inshort kuch zyada hi kharcha kiya tha🤪
Ye dekho andha paisa 😎
Jokes apart
This is so pretty yr
Seriously matlab...Sirf show off and sirf show off...😒😒
Mandap ka I couldn't take...Bohot log hai uss photo mein...😬
Originally posted by: darkchocolates
Destination wedding tha na Udaipur mein...
So it becomes quite easy to arrange with the help of a wedding planner...😉😆
Inshort kuch zyada hi kharcha kiya tha🤪
abe tu Ghum walo ke shadi mai nahi gayi thi na????? 😲
neil aishwarya ke?? 😲
Waise mere paas gossip hai...😎
Bhagya Laxmi ka ML and Kundali Bhagya ka ML indirects de rahe hai ek durse ko on IG...TRP ke liye🤣
Last week BL was top show on Zee...Issbaar I guess KDB hai...
https://twitter.com/bavrisi/status/1466456707563806726?t=mejq5YZWnZvWkCePK7En0g&s=19
abe tu Ghum walo ke shadi mai nahi gayi thi na????? 😲
neil aishwarya ke?? 😲
Invitation bheja tha mujhe personally...But mere paas time nahi tha🤣🤪
Originally posted by: darkchocolates
Waise mere paas gossip hai...😎
Bhagya Laxmi ka ML and Kundali Bhagya ka ML indirects de rahe hai ek durse ko on IG...TRP ke liye🤣
Last week BL was top show on Zee...Issbaar I guess KDB hai...
ohh ye baap wala comment usake liya tha kay??? 😲
do tin din pehele maine jassi ke story pe dekha tha.. wahi sochu chal kya raha hai.. 🤪
Originally posted by: darkchocolates
Invitation bheja tha mujhe personally...But mere paas time nahi tha🤣🤪
Ohh yes, tuze to invite karenge hi.. 🤣
ohh ye baap wala comment usake liya tha kay??? 😲
do tin din pehele maine jassi ke story pe dekha tha.. wahi sochu chal kya raha hai.. 🤪
Yes yeh log TRPs ke liye indirects de rahe the...🤣
Ab Fanwar chid gaya hai...Usmein Kumkum Bhagya wale bhi guss gaye hai...🤣
oo maine kya kiya..🥺