Trp is 0.9
Previous was 0.8
https://www.instagram.com/p/CW-Fj15v5PB/?utm_medium=copy_link
Star plus shows
https://twitter.com/gossipstv/status/1466290032155643904?s=21
zee shows
https://www.instagram.com/p/CW-F_UDPSVK/?utm_medium=copy_link
Trp is 0.9
Previous was 0.8
https://www.instagram.com/p/CW-Fj15v5PB/?utm_medium=copy_link
Star plus shows
https://twitter.com/gossipstv/status/1466290032155643904?s=21
zee shows
https://www.instagram.com/p/CW-F_UDPSVK/?utm_medium=copy_link
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Waah waah 😳
BB ka trp 2 hojaye pls 🤲🏻🤲🏻🤲🏻🤲🏻
Vaise sirf tum ka 💅🏼💅🏼
Sitara pagal hai jo mehendi bandh kar raha tha
Sitara pagal hai jo mehendi bandh kar raha tha
haan it’s trp is ok for that slot pata nahi Sitara ki kya logic hai
Yahi reason hai ki inka koi show nai chal raha hai PS ke baad
Ye log back hi nai karte hai
Yahi reason hai ki inka koi show nai chal raha hai PS ke baad
Ye log back hi nai karte hai
haan if trp is low they shift the slot n shut the show in a month
No promos also
sirf tum.. 😳
ye Ghum ko piche chor de bassss...
Waise humare wale ki to muze kuch padi hi nahi hai.. 🤣
CS ka 1.9 😲
promo jo milata hai iss show ko..
sirf tum dekh rahi hai na.. 😳
sirf tum dekh rahi hai na.. 😳
Yr last ke 2 nai dekhe
Abhi kya chal raha hai
Mai catchup karlungi