Yaar kya phsyical intimacy..hum log kya kya imagine karthe hai aue yeh log toh paan milkshake mein atke pade hai🙄 aur upar se Anu itni mushkil se compliment dhe rahi hai aur woh duffer kapadia samajh hi nahi raha...in dhono ka kya hoga😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar kya phsyical intimacy..hum log kya kya imagine karthe hai aue yeh log toh paan milkshake mein atke pade hai🙄 aur upar se Anu itni mushkil se compliment dhe rahi hai aur woh duffer kapadia samajh hi nahi raha...in dhono ka kya hoga😂😂
Wahi toh ab thoda phy intimacy bhi dikha do tabhi yeh dono duffers aur bhude log kareeb ayenge
Marriage celebrations and Kaand go hand in hand with DKP. It was Anuraj 25 celebration when his EMA was exposed to her..
Ab to 50th celebration hai baa bapuji..this time it has to be another bigger kand... Jitna kharcha set pe utna bada kaand aur itne lambe episodes bhi...ye to kam se kam 2 hafte chalega jaisa diwali celebration tha.
I am placing all my bets on Kavya this time..
Anu aur Anuj se kuch na hoga, ye to radha krishna uff ram sita hai... (waise both are reincarnation of lakshmi n vishnu, so similar characteristics)
Anuj ki hockey stick sirf humare FF (sweet revenge FF ❤️) main hi bahar aayegi. Use pata hai future main use is ghar ka damad/ghar jamai banna hai... To abhi se Anu se training le ke sab se bana ke chalega..
Kavya .. my eyes will be on you this time.. waiting for a bigger kaand bigger dhamaka...kuch aisa kar ki maan aur pass aa jaye🤣🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/1648954621325639680
397