Logic wise dekhein to final year me maan sakte hain 😆 after all medical student hai, usme time lagta h
Topper bhi hai na 😆 I don’t think that happens overnight 🤣 even PL said they are both suhani’s seniors
Logic wise dekhein to final year me maan sakte hain 😆 after all medical student hai, usme time lagta h
Topper bhi hai na 😆 I don’t think that happens overnight 🤣 even PL said they are both suhani’s seniors
ITV’s chronic problem 🤣 VFX
Mujhe toh student hi nhi lag raha 🤣
Logic wise dekhein to final year me maan sakte hain 😆 after all medical student hai, usme time lagta h
Show Mujhe Sasural simar ka 2 ki yaad dila raha thaa 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ek toh VD mujhe aacha nahi laga ,🐷
surprisingly, i like Eisha singh the most ❤️
Acting or looks?
Look wise Mujhe promo se theek laga vaise bhi I don't care much about looks 😆 kyunki Abhay Raichand will be there always 🤣
Dekho behan, Aaj ka epi maha bakwass laga 🤣🤣 sirf Eisha singh k liye pura epi nhi jhel sakte 🤣Originally posted by: simply.meghana
Topper bhi hai na 😆 I don’t think that happens overnight 🤣 even PL said they are both suhani’s seniors
Tum dekhte raho, aur jab dil bhar jaye, yahi aana, main yahi milungi 🤣
Acting or looks?
Look wise Mujhe promo se theek laga vaise bhi I don't care much about looks 😆 kyunki Abhay Raichand will be there always 🤣
I don’t either 🤣 acting kaisi hai yeh dekhne ka
Originally posted by: Fearless_Lover
Dekho behan, Aaj ka epi maha bakwass laga 🤣🤣 sirf Eisha singh k liye pura epi nhi jhel sakte 🤣
Tum dekhte raho, aur jab dil bhar jaye, yahi aana, main yahi milungi 🤣
Main kaunsa jaa rahi hun yahan se 🤣🤣 workout bhi ho gaya
It was like a paper piece 😆
It was like a paper piece 😆
Abhay aur sid ke fight scenes yaad aa gaye 🤣
Main to yahan permanent hun 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k