sallu inn paison se achcha sa hair dye khareedega
sallu inn paison se achcha sa hair dye khareedega
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Ranveer singh ki hosting ka kachra kar raha hai kab se sallu.. chal next question bol jaldi.. over acting mat kar 😂😂
Shutter down thank god 😵
Originally posted by: Jayjaya79
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Yahan per uske apne paise jo lage hoye hein 😳
Originally posted by: TrickyMind
Ranveer singh ki hosting ka kachra kar raha hai kab se sallu.. chal next question bol jaldi.. over acting mat kar 😂😂
Sallu ko Ranveer se bhi alag hi khunnas hai. Agar Ranveer contestant hotaa toh pakka Sallu ka punching bag hota.
Aree saaab loog jaooooo baksh dooo humeee
season 4 dekho bus agar fresh dekhna ha to bhai ko lolOriginally posted by: Jayjaya79
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Lo ye to saath me aa raha hai😆
Yeh sallu apne behen k husband ko kitni baar launch karega 🤦♀️😂