sallu inn paison se achcha sa hair dye khareedega
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
sallu inn paison se achcha sa hair dye khareedega
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Ranveer singh ki hosting ka kachra kar raha hai kab se sallu.. chal next question bol jaldi.. over acting mat kar 😂😂
Shutter down thank god 😵
Originally posted by: Jayjaya79
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Yahan per uske apne paise jo lage hoye hein 😳
Originally posted by: TrickyMind
Ranveer singh ki hosting ka kachra kar raha hai kab se sallu.. chal next question bol jaldi.. over acting mat kar 😂😂
Sallu ko Ranveer se bhi alag hi khunnas hai. Agar Ranveer contestant hotaa toh pakka Sallu ka punching bag hota.
Aree saaab loog jaooooo baksh dooo humeee
season 4 dekho bus agar fresh dekhna ha to bhai ko lolOriginally posted by: Jayjaya79
Salman itne achhe mood main BB main kabhi nahin dikhta. Wahan pe toh soye hue hee lagta hain.
Lo ye to saath me aa raha hai😆
Yeh sallu apne behen k husband ko kitni baar launch karega 🤦♀️😂