Bidi amma ka aashirwad to hai hi 😆
Ye 4th round thoda tedha tha 🤣 sheep game thoons diya isme 🤣ab points nahi milenge to nuksaan hoga mera 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Bidi amma ka aashirwad to hai hi 😆
Ye 4th round thoda tedha tha 🤣 sheep game thoons diya isme 🤣ab points nahi milenge to nuksaan hoga mera 🤣
.ho sakta hai jo sheep nhi hai, vo winner ho 🤣Originally posted by: White-Lilac
Ye 4th round thoda tedha tha 🤣 sheep game thoons diya isme 🤣ab points nahi milenge to nuksaan hoga mera 🤣
.ho sakta hai jo sheep nhi hai, vo winner ho 🤣
Aisa nahi hai 🤣 rules me bola sheep game ke hisaab se hi points milenge 🤣 ab answer to de diya hai dekho kya hota hai🤣 kal to pata chal hi jaayega maine kya kiya hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
CWB is in full mood whereas Namuna is sitting calmly 🤣 Namuna would choose to run but ladai to hoke rahegi 🤣
And diya will continue her dance in the middle 🤣
What should I say? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ishq di gali Vich no entry no no no no no no no no no no no no no no no no no entry🤣
Abhay insta bio 🤣
Put this in that thread when the day comes 🤣
What Bollywood film villains would pair well with Siddharth? 🤣 Kuch samajh nahi aa raha hai
Edit: Nvm I picked Metz instead 🤣
Deepfake lady is trying to garner sympathy 🤣 I’m not going to give it to her 🤪
Originally posted by: simply.meghana
What Bollywood film villains would pair well with Siddharth? 🤣 Kuch samajh nahi aa raha hai
Edit: Nvm I picked Metz instead 🤣
I saw that 😆
I participated too 🤣
Ooooh let me go check 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k