Dono ko ya sirf Jethji ko? 😉☺️🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Dono ko ya sirf Jethji ko? 😉☺️🤣
Originally posted by: GrilledCheese
Jethji ghar pe baithe baithe sulk kar raha hai ki uski koi importance nahi hai 😆
Aaj live bhi aaya woh lekin no content!!
Content khud Sadh Villa ke pool mein Machhli bann ke pada hua hai kidhar se ayega content? 🤣
Ha 😆
Okay why do I read 'Bhabhiwaale Bhaiya' in the tone of 'Dj waale babu'
WHAT FUX IS WRONG WITH ME? 🤣
Aur ye hogyi atkheliyaan chalu 🤣😆
Theek hai...jaise tu kahe🤣
Originally posted by: Priyal_10
Haaan🤣
Aisa kya hogaya ki shiny k followers ki speed jaise diwanis badh rahi hai uski🤣
Dev ki deewani kaam thi aab jethji k bhi deewani hone lage bolo!! 🤣🤣
Haaan DISHU ko dekho na... Honi ko kon taal skta hai 🤣