Jyada nhi chahiye... 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Jyada nhi chahiye... 🤣
Mujhe to samajh hi nahi aata hai tum kab jaagti ho aur kab soti ho 🤣
Hello.... Tum pura din gayab rehti ho sirf morning me aati ho 😆
😎😎 It’s how I roll
Originally posted by: White-Lilac
Mujhe to samajh hi nahi aata hai tum kab jaagti ho aur kab soti ho 🤣
Mujhe bhi nhi pata 🤣
Jyada nhi chahiye... 🤣
That’s not up to me 🤣
From US to India 😆
From US to India 😆
I need a ship or airplane for that 🤣🤣
Aashirvad de rhi ho to .. it's up to you 😆
Aashirvad de rhi ho to .. it's up to you 😆
I can give but upar wala gives the last decision 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k