Imlie, SNS, PS walo ko apni TSV increase karne ki sakht jarurat hai from 16 to 19 min
They need to do more engaging drama so that their overall trp will increase
🏏IPL 2026: Rajasthan Royals vs Mumbai Indians,13th Match, Guwahati 🏏
MEHERs GAME 7.4
Alia's hosting debut fails
Virat Kohli and Anushka Sharma's post for Dhurandhar 2!!!
'She' in Every Shade :: VOTING ON! (INVITES ONLY)
Most hated character in Rishtaverse
Raees Director Slams Aditya Dhar And Other Winners
Barkha Quit 2 months ago. Why is Noina track been dragging for so long
Anupamaa 05 - 06 Apr 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Hamza Ali Mazari/Jaskirat Singh Rangi
Ameesha Patel Vs Zakir Khan
Aditya dhar would have paid Virat to promote Dhurandhar 2 - Kohli Fans
🏏IPL 2026: Delhi Capitals vs Gujarat Titans, 14th Match, Delhi🏏
Imlie, SNS, PS walo ko apni TSV increase karne ki sakht jarurat hai from 16 to 19 min
They need to do more engaging drama so that their overall trp will increase
Kundli ki reach bahut jada kam hui hai .... It used to get 5+ reach nd now they are getting only 2.8 reach 😑😑
Agr unka TSV kam hoke 15-16 min hojaye toh unki trp 1.3-1.5 hi hojayegi but pata nhi aisa kya dikhaye hai jo jitni audience hai utna engage hoke dekhte hai 😂😂
Originally posted by: IamRaj96
Waise niyon maine bola tha na Reality shows ko reach jada milti hai issliye evn with lesser trps they get high ad rates ab yahi pe dekho super dancer ki reach sabse high 7.3 hai but TVR/trp low 1.9
Evn dance plus ki bhi reach bahut high hoti hai 8+
BB15 kahaan hai ? 🤣
Kundli ki reach bahut jada kam hui hai .... It used to get 5+ reach nd now they are getting only 2.8 reach 😑😑
Agr unka TSV kam hoke 15-16 min hojaye toh unki trp 1.3-1.5 hi hojayegi but pata nhi aisa kya dikhaye hai jo jitni audience hai utna engage hoke dekhte hai 😂😂
Lol hojaaye 1.3-1.5. 🤭
Wait you mean TSV zyaada toh TRP zyaada ? It means agar log kisi show ko 20 mins tak dekhe toh matlab uski trps bhi badh jaayegi ? 😗
Iknw uski trp low hai but reach 4+ hogi but TSV bahut kam hoga
Originally posted by: MeNiyonika
Lol hojaaye 1.3-1.5. 🤭
Wait you mean TSV zyaada toh TRP zyaada ? It means agar log kisi show ko 20 mins tak dekhe toh matlab uski trps bhi badh jaayegi ? 😗
Actually dono me se koi bhi parameter badh jaye toh TRP badh hi jati hai as TVR is prpduct of both TSV & Reach
But reach jadatar badhana easy nhi hota isse jada easy TSV badhana hota hai if we give more nd more engaging drama
From my own assumption ZMGA ki reach 2.8 hogi & TSV 11-12 min
So TVR = 2.8* (12÷30) = 1.12 TVR
But agr ZMGA me engaging drama dikhade toh and unka TSV 20 min hojaye toh unki trp kuch aisi hogi
2.8*(20÷30) = 1.86 = 1.9
Actually maine yeh SAAKK ke assmuption pe banaya hai as iknw sp ke early evening shows ko reach achi milti hai bus unka TSV kam hota hai (SAAKK ka bhi yahi haal tha)
Actually dono me se koi bhi parameter badh jaye toh TRP badh hi jati hai as TVR is prpduct of both TSV & Reach
But reach jadatar badhana easy nhi hota isse jada easy TSV badhana hota hai if we give more nd more engaging drama
From my own assumption ZMGA ki reach 2.8 hogi & TSV 11-12 min
So TVR = 2.8* (12÷30) = 1.12 TVR
But agr ZMGA me engaging drama dikhade toh amd unka TSV 20 min hojaye toh unki trp kuch aisi hogi
2.8*(20÷30) = 1.86 = 1.9
Actually miane yeh SAAKK ke assmuption pe banaya hai as iknw sp ke early evening shows ko reach achi milti hai bus unka TSV kam hota hai (SAAKK ka bhi yahi haal tha)
B -
I always knew it. Engaging factor matters the most for audience. People were right. Kabir Meera scenes are somewhere blocking it. It is better they show Meera directly in Sakhuja house instead of her house. Also AmriTam and family scenes are plus point of ZMGA so zaroor wahi se 11-12 mins audience dekhti hai. And yeah track too matters. Upcoming tracks are highly intriguing so lets hope they make it more engaging. But Raj Trp 1.9 agar ho bhi gayi toh reach nahi badhegi kya. Will the reach remain the same ?
Originally posted by: MeNiyonika
B -
I always knew it. Engaging factor matters the most for audience. People were right. Kabir Meera scenes are somewhere blocking it. It is better they show Meera directly in Sakhuja house instead of her house. Also AmriTam and family scenes are plus point of ZMGA so zaroor wahi se 11-12 mins audience dekhti hai. And yeah track too matters. Upcoming tracks are highly intriguing so lets hope they make it more engaging. But Raj Trp 1.9 agar ho bhi gayi toh reach nahi badhegi kya. Will the reach remain the same ?
Actually drama jitna engaging hota hai utni reach bhi simultaneously badhti hai otherwise tumhe lagta hai kya udaariyaan ki reach pahlese hi 3.8 hogi
Usski reach ZMGA se bhi kam hogi pahle as in all main GECs SP Shows gets high reach compared to their slot rivals
Actually drama jitna engaging hota hai utni reach bhi simultaneously badhti hai otherwise tumhe lagta hai kya udaariyaan ki reach pahlese hi 3.8 hogi
Usski reach ZMGA se bhi kam hogi pahle as in all main GECs SP Shows gets high reach compared to their slot rivals
Okay so its very easy for ZMGA to increase their TRP bas unko unke episodes engaging baanane padhenge like for example today hai na. 😊
So it means from 11-12 mins if TSV increases to 16-17 mins the trps will be 1.5. 👍🏼
By the way 18th Oct ko chhodke 16th,19th,20th,21st and today's episode were very engaging. 18th Oct wala thoda boring thaa but baaki saare lightning speed se aagey gaye hai.
So I am not the only one who has problem with Common Girl-Your Highness crap. If one of us here members called our elder siblings like this we would be scolded or even beaten.
https://www.indiaforums.com/forum/yeh-rishta-kya-kehlata-hai/5256120/why-not-di-or-didi
Neon, I doubt this Aarohi will be loved like Adrija because Adrija is from a single fixed show while Aarohi is a stepsister of original FL's daughter. Viewers won't like kal ki aayi huvi aurat ki beti bullying the beti of original FL who they are following from 5 years. Agar ye YRKKH ka extension nahi par separate show hota to pasand karte Aarohi ko.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1999101107671601325
0