Originally posted by: Red_eyes94
Mukhi should ask purvi what hell she wants from him 😡 and y does she say I don’t love u 😭😭😭😭😭
Itni gusse mein toh Viru bhi nahi hai😬
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Red_eyes94
Mukhi should ask purvi what hell she wants from him 😡 and y does she say I don’t love u 😭😭😭😭😭
Itni gusse mein toh Viru bhi nahi hai😬
Me 2 😍
She should say something give a small hint 😔
Painting waala room mera😍..aap dusra dekh lo😌
Originally posted by: Red_eyes94
She should say something give a small hint 😔
Saara plan toh Viru ka hi hai.. Bawari ko shyd pta bhi nahi hoga kya chal raha hai..ya phir ye bhi nautanki mein shaamil hai🥱
Ok yes Vir bedroom 🙈🙈🙈🙈🙈🙈
If it’s vir plan it’s a 🔥 plan 🔥🔥🔥🔥🔥🔥 vip OP everyone 🤩🤩
Saara plan toh Viru ka hi hai.. Bawari ko shyd pta bhi nahi hoga kya chal raha hai..ya phir ye bhi nautanki mein shaamil hai🥱
Originally posted by: Red_eyes94
Ok yes Vir bedroom 🙈🙈🙈🙈🙈🙈
Tauba tauba🤭..aap Viru ke bedroom mein chale jaaoge toh woh dono romance kaha karenge..khandar mein😑
Amar will romance his gif die hard fan 🙈🙈🙈🙈🙈🙈🙈
Tauba tauba🤭..aap Viru ke bedroom mein chale jaaoge toh woh dono romance kaha karenge..khandar mein😑
Originally posted by: Red_eyes94
If it’s vir plan it’s a 🔥 plan 🔥🔥🔥🔥🔥🔥 vip OP everyone 🤩🤩
Issi ghanchakkar ka plan hai..tabhi isne itna ott reaction diya merko rona aaya nahi ulta hasi aagyi🤣..ye Viru kam Dharam jayada lag raha tha😒