Ye kenu di kaha chali gayi🤔🤓
Mere majak se sach m to naraz hoke nai bhaag gayi😭
Oye...aa jao..yaar m majak kar rhi thi🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye kenu di kaha chali gayi🤔🤓
Mere majak se sach m to naraz hoke nai bhaag gayi😭
Oye...aa jao..yaar m majak kar rhi thi🥺
Ye Vanraj apani shirt kyu faad raha hai..???
Kyunki woh pagla gaya hai😆
Bhoomi poojan ke baad pandit asks Anuj & Anupamaa to imprint their hands on a paper and file that...and that paper flies off n sticks to Vanraj's shirt....it was so hilarious to see imprints of Anu & Anuj's hands right on V's heart🤣🤣
Ye Vanraj apani shirt kyu faad raha hai..???
Mujhe bhi dekhna hai 🙋🏻♀️🙋🏻♀️
Originally posted by: sargamif
Ye kenu di kaha chali gayi🤔🤓
Mere majak se sach m to naraz hoke nai bhaag gayi😭
Oye...aa jao..yaar m majak kar rhi thi🥺
Kyu Karti hai ese kaam 👋🏻👋🏻👋🏻
Sappu wapas aja 🤧🤧
Originally posted by: sargamif
Ye kenu di kaha chali gayi🤔🤓
Mere majak se sach m to naraz hoke nai bhaag gayi😭
Oye...aa jao..yaar m majak kar rhi thi🥺
Abhi uska time nhi hua hai aane ka😆
Tension mat lo aa jaigi.
Waise tum aa gai piyu kaha hai
Ye Vanraj apani shirt kyu faad raha hai..???
Sare bahut rahees hai 🤣
Usne shirt pahna nhi hai, haath me lekar phaad raha hai, usme kya dekhna hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Usne shirt pahna nhi hai, haath me lekar phaad raha hai, usme kya dekhna hai🤣
Acha acha ok sry 😳
wahi to, mazak mazak ke mere chakkarghanni ka dil dukha diya.. 😭
Sappu aja, we miss you..
wahi to, mazak mazak ke mere chakkarghanni ka dil dukha diya.. 😭
Sappu aja, we miss you..
Sapna yr ab ese karegi 😭