Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru be like arey na mein to andar hi hun...yo mera bhoot khada hai tanne maarne ke liye....🤣
Bhoot sunake anjali aur dum daba ke bhagegi golu ke paas.. 🤣
Maaaaaaaaaaaaa..... 🤣
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru be like arey na mein to andar hi hun...yo mera bhoot khada hai tanne maarne ke liye....🤣
Bhoot sunake anjali aur dum daba ke bhagegi golu ke paas.. 🤣
Maaaaaaaaaaaaa..... 🤣
Vir humesha Anjali ko hi pakadata hai.. 🤣
Aur fir jo class laagti hai..
Yogi be like isne mujhse shaadi ki mere bhai se ya meri maa se....
I’m still waiting for Vir to give her a physical education 🤣☺️
Waise ek baat notice ki, KS bola "I'll save your mukhi" looking at both Kk and Pur. 🤣
He was still confuse ki uski wife hai kaun iss liye dono ko bata raha tha..🤣🤣🤪🤪
Seriously yaar mein yeh bne wali thi....ks bechar confusiya gaya hai yaha mujhe ek nahi milti.. mukhi ko do do mil gayi....🤣🤣
Uska intezar to 11 mulko ke fandom ko hai.. 🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Woh abhi bhi confuse hi hai family tree ko leke🤣...sar peetega apna🤣
First mystery for Vakil to solve which one is Mukhiji’s wife 🤣
Vipul was EPIC 😆 kya use kiya sab ne 🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Seriously yaar mein yeh bne wali thi....ks bechar confusiya gaya hai yaha mujhe ek nahi milti.. mukhi ko do do mil gayi....🤣🤣
Tabhi to bacche jab bol rahe the humari maa ayi thi apake paas. kitna confuse tha wo ki kisake bare mai baat kar rahe hai.. 🤣
accha hua Veer aur Pagal nahi rahe rewari mai..
Warana aur confusion. Kon kiska beta. Kon kiski behen, kiski bahu, kiski sutan.. 🤣