Achha .. just get the clear answer 😆
Aur Meghu ko emoji spamming ka bohot shauk hai🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Achha .. just get the clear answer 😆
Aur Meghu ko emoji spamming ka bohot shauk hai🤣
Khud ke liye itna accha UN socha aur mujhe jungli jawani pakda rahi hai 🤣🤣
jab pata ho k kuch hone wala nhi hai
Toh josh bhi thanda ho jata hao 😆
pehle ye bata kisse related UN rakhne ki soch rahe hai tuOriginally posted by: White-Lilac
Khud ke liye itna accha UN socha aur mujhe jungli jawani pakda rahi hai 🤣🤣
Tab idea de paungi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
jab pata ho k kuch hone wala nhi hai
Toh josh bhi thanda ho jata hao 😆
Aur upar se spamming kar bhi lu to kya hoga 🤣 promotion to hoga nahi usse accha hai jo bakwas karni hai karo aur chalte bano 🤣
Broken mirror story padh le tumne
Originally posted by: Fearless_Lover
pehle ye bata kisse related UN rakhne ki soch rahe hai tu
Tab idea de paungi 🤣
Kuch mysterious sa possible hai to bata 🤣
ab promotion k liye time lagega tujheOriginally posted by: White-Lilac
Aur upar se spamming kar bhi lu to kya hoga 🤣 promotion to hoga nahi usse accha hai jo bakwas karni hai karo aur chalte bano 🤣
25k aur post chahiye 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Broken mirror story padh le tumne
Nahi link bookmark kar rakha hai 🤣 Meghu ka SS bhi padhna hai saath me 🤣
Mere liye to dobara newbie se stunnerz banne jaisa hai🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k