Apni ghrwali
Uske baad 1 sec ka pause leti hai😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Apni ghrwali
Uske baad 1 sec ka pause leti hai😳
Their wedding video is continuously playing in a loop in the background! 😊
Arey viru ko pata hai tujhe bread butter pasand hai 😆
Mast sunaya ree isne aaj sabko😱
Jaag gayi h ye aaj😂
Arey viru ko pata hai tujhe bread butter pasand hai 😆
Yrr Purvi jaag gayi iss baat ki khushi h mujhe par ye ese Viru ko suna rahi h toh bura lag raha h mujhe😭
Viru ke pyaar ko bhi nhi samjhi..bawri kahin ki😭🤦
Originally posted by: Anahita_143
Yrr Purvi jaag gayi iss baat ki khushi h mujhe par ye ese Viru ko suna rahi h toh bura lag raha h mujhe😭
Viru ke pyaar ko bhi nhi samjhi..bawri kahin ki😭🤦
Kuch nai
Viru ne 2 baar hi nain matakka karna hai
Sab sort hojayega 🤣
Originally posted by: Anahita_143
Yrr Purvi jaag gayi iss baat ki khushi h mujhe par ye ese Viru ko suna rahi h toh bura lag raha h mujhe😭
Viru ke pyaar ko bhi nhi samjhi..bawri kahin ki😭🤦
Gusse me hai, gussa shant hoga to pyar yaad aaiga
1 time hi kaafi hai...🤣😆
6 months ki Judaism thi...
Tabhi she was refusing when viru said ki akele me baat karte hai 😏😏😏😏😏
Ek to kal ke episode me hi ho jaiga