Originally posted by: Fearless_Lover
Maine mostly, Dishu, shreya, tanzi ,aur heena ki hi stories padhe hai
Shreya ke hot wale OSs ☺️🤣
Mumbai me kuch hua hoga wala idea wahi aaya 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Fearless_Lover
Maine mostly, Dishu, shreya, tanzi ,aur heena ki hi stories padhe hai
Shreya ke hot wale OSs ☺️🤣
Mumbai me kuch hua hoga wala idea wahi aaya 🤣
Abhiya story hai?Originally posted by: White-Lilac
Try the rental house 🤣
Bohot spelling mistakes hai par story acchi hai🤣
Complete hai??? 😂
Originally posted by: Abhaythevampire
just to clarify thats not me nikita 🤣
Arrey tumko nahi bol rahi hu 🤣 Wo koi aur Nikita hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
shreya as in bookworm als? Mene yaha blackjaguar UN naam seJo tha uski stories and Bhot sare topica padhe he. I loved her content
Maine bhi padhe hai par mujhe titles yaad nahi hai🤣
a lot of time i may not remember the names of ff or ss but i dont think so. I assume its good
Originally posted by: Abhaythevampire
may be now. She is taking break from her FF
Tissues leke aana 🤣
randevous in rain?Originally posted by: White-Lilac
Shreya ke hot wale OSs ☺️🤣
Mumbai me kuch hua hoga wala idea wahi aaya 🤣
complwtion is important. I ahev read ao many that never gor over. I remembwr one about time travelling and something 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Mujhe bhi naam yaad nhi
pata nhi
par tera aur Bee ka bahut bada haath hai mujhe top par pahuchane main
waha sirf 2 hi thee jo chat krte thee😆 woh hamre baad aaye toh mujhe kuch zyada pata nhi
Baad me maafi maang rahi thi wo jo bhi thi 🤣
Maine aur Bee ne PM me bhi bohot planning aur plotting ki hai tere khilaaf🤣
Humare baad bhi sirf 1 hi hai upar pahunch paayi 🤣
same mujhe na kisike titles yaad nahi hote 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k