Tu ye dekh kitane khatarnak hai..
Meri hasi nahi ruk rahi thi.. 🤣
Lekin yahi inka sales strategy hai..
https://www.instagram.com/reel/CUERAfoqe2i/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/reel/CT7MPJtKVVu/?utm_source=ig_web_copy_link
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tu ye dekh kitane khatarnak hai..
Meri hasi nahi ruk rahi thi.. 🤣
Lekin yahi inka sales strategy hai..
https://www.instagram.com/reel/CUERAfoqe2i/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/reel/CT7MPJtKVVu/?utm_source=ig_web_copy_link
Thanks for the meme Aayu...aage chal kar tumhi logon par use karne kr liye kaam aayega🤣
Tu ye dekh kitane khatarnak hai..
Meri hasi nahi ruk rahi thi.. 🤣
Lekin yahi inka sales strategy hai..
https://www.instagram.com/reel/CUERAfoqe2i/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/reel/CT7MPJtKVVu/?utm_source=ig_web_copy_link
Uncle ji aaj mood mein hai full on🤩🤩🤩
But yeh saari promotional strategy works for the show...
Yeh kis scene ki itni excitement hai? Aur kyun? Achcha hai toh mujhe bhi link bhejo😆
Originally posted by: Manasi_16
Thanks for the meme Aayu...aage chal kar tumhi logon par use karne kr liye kaam aayega🤣
Mujh jaise shaant insaan ko sab pareshaan karte hai...😭😒
I saw anupama ka tyat scene. where she is sitting at AK's office and drinking water. and he is looking at her from window. Muze na pure stalker wale vibes aa rahe the..
marana mat muze.. 🤪
But woh vest mai bohot handsome lag raha tha..
He was in full college ka aashiq mode!! Nervous tha, blush kar raha hai, kuch bhi bakwas bolbhi raha tha🤣
Originally posted by: Manasi_16
Yeh kis scene ki itni excitement hai? Aur kyun? Achcha hai toh mujhe bhi link bhejo😆
Ghum ka scene...😈😈
Pakhi didi was bashed...😎🤣
aayu aap kya maal supply kar rahe ho.. 😝Originally posted by: Manasi_16
Thanks for the meme Aayu...aage chal kar tumhi logon par use karne kr liye kaam aayega🤣
are yaar.. Raat ko kya maja aaya hai..😈🤣🤣🤣
Samrat OP...🤣
aaj ka episode dekha.. Vo phone num wala scene.. Cutest hai bilkul ye..🤧😚Originally posted by: Manasi_16
He was in full college ka aashiq mode!! Nervous tha, blush kar raha hai, kuch bhi bakwas bolbhi raha tha🤣