Originally posted by: GinniAARAFAN
Wah wah ispe pyar ki barsaat or mujhe dhamki ...😡
Jaa re tu bahut badi sher hai kya mujhe utha ke fekeki tujhe fuk marungi na ud jayegi dono..😡
Ab jo dhamki ke layak hai use toh dhamki dena hi padega..😏😏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: GinniAARAFAN
Wah wah ispe pyar ki barsaat or mujhe dhamki ...😡
Jaa re tu bahut badi sher hai kya mujhe utha ke fekeki tujhe fuk marungi na ud jayegi dono..😡
Ab jo dhamki ke layak hai use toh dhamki dena hi padega..😏😏
Yup here too
Originally posted by: Aashi_009
Koi precap update dena please
It's raining here heavily so I was not able to watch 😭
Originally posted by: GinniAARAFAN
Acha hai..jaa godi godi khel uske saath..💔
Pehle yeh bataan tu kar kya rahi hain couples ke bich mein.. Hum godi godi khele, chummi chummi khele ya palang tode.. Hum dono ki marzi..😎🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haan kya yeh kab hua...tu or special chal...hawa ane de...🤣
She is special to me 🤗
My Patibabu ❤️
Originally posted by: Shrabana99
Chal ginni ko bhi CC ke sath phenk dete hain.. Usse pehle uske organs nikal lenge..😈 chal ab khush ho ja my love..😳
Tujhe Anirudh ki tarah jail ki hawa nahi sidha fasi dilwa dungi...😈
Halwa hai kya organs nikalana...😡
My love...😡
Originally posted by: Aashi_009
Alexa play : mugh pe hai pyaar aaya ...dil ko kaarar aaya
Aap ho ki rakshshi 🤣🤣
Aisa naa ho kahi phuk maarne ke chakkar mei dant tut ke gir jaaye 🤣🤣
SAVAGE..🤣🤣
THAT'S LIKE MY BONDU..❤️
Originally posted by: Shrabana99
Leh tupur : bhala hain bura hai jaisa bhi hai, mera pati mera devta hai..🤣🤣
Sach mein yeh to pati ke liye mandir banayegi..yeh bahut badi wali...🤣
Originally posted by: Barbara12
Yup here too
Here too .. Vaise what's ur name ???
Lol 😂 Rama