dimag ko busy rakhna zaruri hai 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
dimag ko busy rakhna zaruri hai 🤣
Ab yeh kya hai
Haa, woh toh piya ko mar k amar banne k chakkar mai chuhiya bil se bahar aa gaye🤣Originally posted by: White-Lilac
Agar Piya ki entry nahi hui hoti to Metz 200 kya 400 saal baad bhi nahi aati 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
dimag ko busy rakhna zaruri hai 🤣
Kehte hai khaali dimaag shaitan ka ghar hota hai 🤣 lekin jiska khurafati dimaag ho uske case me to bhara hua dimaag bhi shaitan ka ghar hi hota hai🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Hum dono ne kuch socha tha na aise hi mazak me wo kaun sa plot tha? 🤣
Ummm Oh yeah. Umm something about dobriyal uncle should put abhay on pedestal for saving his daughters or sth?
Originally posted by: Fearless_Lover
Haa, woh toh piya ko mar k amar banne k chakkar mai chuhiya bil se bahar aa gaye🤣
Haan aur saath hi saath Abhay ko guilty feel karwane ka mauka bhi mil gaya lekin Abhay uske jhaanse me nahi aaya 🤣
Apne baray main describe matt kr, yeh main pehle se jante hu🤣Originally posted by: White-Lilac
Kehte hai khaali dimaag shaitan ka ghar hota hai 🤣 lekin jiska khurafati dimaag ho uske case me to bhara hua dimaag bhi shaitan ka ghar hi hota hai🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Ummm Oh yeah. Umm something about dobriyal uncle should put abhay on pedestal for saving his daughters or sth?
Shayad aisa hi kuch tha 🤣🤣
Dobriyals Abhay ki puja karenge aur usko apni Piya ka permanent bodyguard bana denge 🤣
abhay already piya k chakkar main thaa😆Originally posted by: White-Lilac
Haan aur saath hi saath Abhay ko guilty feel karwane ka mauka bhi mil gaya lekin Abhay uske jhaanse me nahi aaya 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k