Bas ek hafta...mujhe toh aur bhi jyada time lagne ki ummeed hai...🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Bas ek hafta...mujhe toh aur bhi jyada time lagne ki ummeed hai...🤣
Originally posted by: Shinemoon
yt pr kiska iv hai meko batao?
Bhavya ka IV hai...
Mujhe bhi aisa hi lagtha hai 😂...till then all of us can enjoy by eating the real raseins🤣..and what is going on chidiya...why are ppl fighting before the track starts🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️🙄 and then leaking of spoilers 😑
Aisa mat kaho 🥺, thoda to socho kaidi Babu ke liye 😭
Tum apne ek tarfa pyar ke liye he soch lo
what did he reveal btw
https://www.instagram.com/p/CUADtzgpG7D/?utm_medium=copy_link
Gathbandhan is gone... Ani ko bail mili kya?
Originally posted by: Ashley_m
https://www.instagram.com/p/CUADtzgpG7D/?utm_medium=copy_link
Gathbandhan is gone... Ani ko bail mili kya?
She is just looking like choti bon with that hairstyle🤭
Originally posted by: Ashley_m
https://www.instagram.com/p/CUADtzgpG7D/?utm_medium=copy_link
Gathbandhan is gone... Ani ko bail mili kya?
Itni jaldi thodi na milega 😆
Waise what did they call Anchu? Set ki kya? 😆
Originally posted by: .Rinnie.
Itni jaldi thodi na milega 😆
Waise what did they call Anchu? Set ki kya? 😆
I heard it as Balika Vadhu😆
Evening people!!!!
Mai bahut khush hai saare exams khatam🤣🥳
Ab se mai yeahi rahega🤣